Daesh NewsDarshAd

शराबबंदी वाले बिहार में विदेशी शराब की फैक्ट्री..

News Image

Banka - शराबबंदी वाले बिहार में धड़ल्ले से शराब बनाई और बेची जा रही है. इसका खुलासा बांका जिले में देखने को मिली है. यहां क़े  बाराहाट थाना अंतर्गत पडघड़ी गांव में एक नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है.
यहां बड़ी मात्रा में नकली विदेशी शराब बनाई जा रही थी. ये पडघड़ी गांव के मंटू साह के घर में गुपचुप तरीके से चल रही थी. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक का नाम ललित कुमार साह है.

 वर्षों से चल रहे इस फैक्ट्री का अगल-बगल किसी को भनक तक नहीं था.थाना क्षेत्र के पडघड़ी गांव में गुप्त सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजू ठाकुर ने अवैध रूप से चल रहे शराब फैक्ट्री का उद्वेदन किया. छापेमारी अभियान के दौरान मंटू साह के घर से पुलिस को 200 लीटर स्प्रिट के साथ-साथ 500 से अधिक विदेशी शराब के बोतल एवं उसके ढक्कन सहित कई उपकरण बरामद किए गए. मौके से एक शराब तस्कर ललित कुमार साह को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. गिरफ्तार शराब तस्कर से पुलिस पूछताछ कर रही है. स्प्रिट मंगाकर नकली और जहरीली शराब बना रहे थे. अधिकारियों की टीम इन तस्करों से पूछताछ कर रही है.

बारहाट थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राजू ठाकुर ने बताया की तमाम कंपनियों की बोतल, पैकिंग मशीन को जब्त किया गया है. एवं सभी संलिप्तों का पता लगाया जा रहा है… नकली स्प्रिट के जरिए ये लोग लाखों की नकली शराब बनाते थे.
बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image