Daesh NewsDarshAd

पूर्व मंत्री की बहू ने की साज़िश, अपने प्रेमी की पत्नी की हत्या के लिए 10 लाख की सुपारी दी..

News Image

Muzaffarpur - कंप्यूटर  ऑपरेटर  संस्कृति वर्मा पर गोली चलाने वाले शूटर गिरोह को मुजफ्फरपुर पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री की बहू  मुख्य साजिशकर्ता निकली है.

 बताते चले कि  25 जून को मुज़फ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र के बेला इंडस्ट्रियल एरिया में कंप्यूटर ऑपरेटर संस्कृति वर्मा को बाइक सवार 3 अपराधियों ने चार गोलियाँ मारी थी । घटना के 27 दिनों बाद पुलिस ने मामले का सनसनीखेज खुलासा कर दिया है । पूरे मामले में उत्तर बिहार का एक रसूखदार परिवार सवालों के घेरे में है । बिहार सरकार के पूर्व मंत्री  की बहू रूपा शर्मा को पूरे मामले के साजिशकर्ता के रूप में चिन्हित किया गया है । हत्या की सुपारी रूपा शर्मा ने अपने ही एजेंसी में काम करनेवाले दो कर्मियों के माध्यम से दी थी । 

जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के एक कर्मचारी ने शूटर को तीन लाख रुपए अग्रिम भुगतान किया था जबकि पूरी घटना कि  सुपारी दस लाख में तय किया गया था । संस्कृति वर्मा के पति आर्यन कार एजेंसी में कई सालों से कार्यरत थे । एजेंसी की मालकिन रूपा शर्मा का अवैध संबंध संस्कृति वर्मा के पति आर्यन  के साथ पूर्व से था।अवैध संबंध का विरोध संस्कृति वर्मा के द्वारा किया जा रहा था जिसे लेकर  रूपा शर्मा ने इस मामले को सेटल करने का प्रयास भी किया था पर वह सफल नही हो पाई थी । 

पूरे मामले का  उद्भेदन करते हुए एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बेला थाना इलाके में 25 जून को एक महिला को गोली मार दी गई थी । इसमे बाईक सवार तीन अपराधी का गोली चलाते CCTV वायरल हुआ था ।एएसपी , बेला थानेदार और अन्य अधिकारी की टीम बनाकर जांच पूरी की । इस मामले में दो शूटर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।तुषार, कृष्णा ,अभिनीत और शिव शेख ने घटना की साजिशकर्ता रूपा शर्मा से दस लाख कि सुपारी ली थी काम के एडवांस के रूप में साढ़े तीन लाख रुपए भी ले कर संस्कृति वर्मा की रेकी कर सुनसान जगह पर उसे तीन गोली मार कर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। मानवीय और तकनीकी जांच के बाद इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं मुख्य साजिशकर्ता रूपा शर्मा फरार चल रही है जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image