Daesh NewsDarshAd

पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने लालू यादव पर लगाया आरोप, कर दिया बड़ा ऐलान

News Image

बिहार में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कई तरह की गतिविधियां देखने के लिए मिल रही है. इसी क्रम में खबर छपरा से है जहां राजद से बागी हुए पूर्व विधायक और महाराजगंज से पूर्व राजद प्रत्याशी रणधीर सिंह ने मशरक में अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं के बैठक के बाद निर्दलीय ताल ठोकने का ऐलान कर दिया. पूर्व विधायक ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर धोखा करने का आरोप लगाया है.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद यादव पर धोखेबाजी का आरोप लगाया. बता दें कि, पूर्व विधायक महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे हैं. दरअसल, पूर्व सांसद और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बीच काफी गहरी दोस्ती होने के बावजूद राजद की यह सीट कांग्रेस के पास जाने और उससे भी पूर्व विधायक रणधीर सिंह को टिकट नहीं मिलने के बाद पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के परिवार का राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रिश्तों में दूरियां बढ़ती हुई नजर आई. 

इसका नतीजा है कि, अब पूर्व सांसद प्रभूनाथ सिंह का परिवार राजद से नाता तोड़ अपने दम पर महराजगंज से ताल ठोकने की बात कही है. मशरक में आयोजित जन आशीर्वाद सभा के दौरान पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने कहा कि, राजद का पूरे बिहार में विरोध करेंगे और इसकी शुरुआत सारण के तीनों सीटों से होगी. उन्होंने कहा कि, आने वाले समय में पूरे बिहार से राजद को समाप्त करने के लिए काम करूंगा.

छपरा से प्रभास रंजन की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image