Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद लोकसभा चुनाव में पूर्व सांसद अरुण कुमार की एंट्री, जाने किनकी बढ़ेगी परेशानी..

News Image

Desk- जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में एनडीए से वर्तमान सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी और राजद के पूर्व मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव के बीच सीधा मुकाबला माना जा रहा था लेकिन अब जहानाबाद से दो बार सांसद रह चुके अरुण कुमार भी मैदान में आ गए हैं जिसके बाद जहानाबाद की लड़ाई दिलचस्प हो गई है.

 दो बार सांसद रह चुके डॉक्टर अरुण कुमार बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद एक बार फिर जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में कूदने का शंखनाद कर चुके हैं अब यहां त्रिकोणी लड़ाई देखने को मिलेगा।

जहानाबाद संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले गया जिले के अतरी विधानसभा के खिजरसराय में अरुण कुमार पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत  किया।

 इस दौरान अरुण कुमार ने नीतीश,लालू और चिराग पासवान पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि बहन मायावती का आशीर्वाद मुझे मिला है एक ताकत उनकी है और फिर मेरी अपनी ताकत है.मैं 40 साल तक संसदीय जीवन में काम किया और इस दौरान हमने वोटरों को कभी शर्म से सर झुकाने नहीं दिया उन्होंने कहा कि जब नीतीश और लालू एक साथ थे तब हमने निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीता। उन्होंने कहा कि हम जहानाबाद को एक रोल मॉडल देखना चाहते थे।

वही, चिराग पासवान के सवाल पर कहा कि जब चिराग पासवान क्राइसिस में थे तो हमें अपने पिता तुल्य कहते थे लेकिन जब नीतीश कुमार का प्रेम उनकी और बढ़ा तो नीतीश कुमार का एक ही शर्त था कि अरुण कुमार का सिर काट के दो, तो तुम्हारे साथ हूँ.. लेकिन हमें शिव का वरदान प्राप्त है. इन लोगों ने हमारा सिर काटने की कोशिश की पर, फिर से मेरा सिर जुट गया और फिर हम लड़ाई के मैदान में हैं। 

वहीं PM नरेंद्र मोदी के द्वारा बिहार में समर्थन और 40 से 40 सीट मिलने के सवाल पर कहा कि उन्हें ये सीट जरूर मिलता लेकिन कुछ ऐसे अराजकता के लोग अपने साथ जोड़ लिए हैं जो उनको लाभ के बजाय हानि पहुंचा रहा है. अब मुझे नहीं लगता है कि वे लक्ष्य प्राप्त करेंगे। वही, जहानाबाद में अब जदयू- राजद और अरुण कुमार की पार्टी आने से अब त्रिकोणीय लड़ाई हो चुका है इस सवाल पर अरुण कुमार ने कहा कि जदयू काफी पीछे है और राजद के सुरेंद्र यादव का दुर्भाग्य है कि जब हम आ जाते हैं तो वह जीतते नहीं हैं ।

  गया से मनीष कुमार की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image