Daesh NewsDarshAd

राजद की पूर्व विधायक शांति देवी का निधन, कार्यालय में झुकाया गया पार्टी का झंडा

News Image

Desk- राजद की पूर्व विधायक शांति देवी का निधन हो गया है जिसके बाद पूरी पार्टी में शोक की लहर है. पटना स्थित राजद कार्यालय में पार्टी का झंडा झुका दिया गया और नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा दिवंगत शांति देवी के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई.

 बताते चलें कि दिवंगत शांति देवी खड़गपुर से 2005 में विधायक चुनी गई थी. वह पूर्व केंद्रीय मंत्री  जयप्रकाश नारायण यादव एवं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री विजय प्रकाश यादव की माताजी थी. आज सुबह हृदय गति रुक जाने से उनका निधन हो गया। 

       इस संबंध में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि शांति देवी के निधन का समाचार मिलते ही पार्टी के राज्य कार्यालय का आधा झंडा इनके सम्मान में झुका दिया गया।बाद में स्वर्गीय शांति देवी जी का पार्थिव शरीर पटना स्थित राजद कार्यालय में  लाया गया,जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  जगदानंद सिंह ने पार्टी का झंडा ओढ़ाकर और फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  उदय नारायण चौधरी ,राष्ट्रीय महासचिव  श्याम रजक,  भोला यादव, समेत कई अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी श्रद्धांजलि दी. 

          इनके निधन का समाचार सुनकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव समेत अन्य नेताओं ने भी दुख जताया है. इनके निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए इन लोगों ने कहा कि इनके निधन  से ‌ राज्य को अपूर्णीय क्षति हुई है और इससे समाजवादी परिवार में जो खालीपन आया है उसकी भरपाई मुमकिन नहीं है।इनके  निधन से राजद परिवार काफी मर्माहत हैं।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image