Daesh NewsDarshAd

मजदूरी मांगने पर पूर्व वार्ड पार्षद ने चलाई गोली, पूरे परिवार के साथ की मारपीट

News Image

सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में पूर्व पार्षद की दबंगई का मामला सामने आया है. दरअसल, जिले के बिहारशरीफ में जब मजदूर अपना बकाया पैसा मांगने गया तब उस पर गोलियां चलाई गई. इस दौरान उसका पूरा परिवार भी मौजूद था और उनके परिवार के लोगों के साथ भी मारपीट की गई. जिसके बाद उन सभी का इलाज अस्पताल में जारी है. बता दें कि, यह पूरा मामला बिहारशरीफ के गढ़पर मोहल्ले का है. वहीं, इस पूरे घटना के बाद थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है.  

इस पूरी घटना को लेकर मजदूर संतोष कुमार ने बताया कि, वह पूर्व वार्ड पार्षद दिवाकर सिंह के यहां मवेशियों को चारा खिलाने का काम करता था. इसके अलावे वह घर का भी कुछ काम करता था. करीब 20 हजार रूपया उसका बकाया था. जिसके बाद जब वह पूर्व वार्ड पार्षद के यहां मांगने के लिए पहुंचा तब पहले तो उसके घर में ताला मार दिया गया और जब पूछने के लिए पहुंचा तब उसके साथ पूर्व वार्ड पार्षद ने मारपीट की. 

इस दौरान मजदूर का पूरा परिवार भी मौजूद था. संतोष कुमार के साथ मारपीट होता देख बीच-बचाव करने के लिए पूरा परिवार आया तो उसनके साथ भी मारपीट की गई. इतना ही नहीं, पूर्व वार्ड पार्षद ने उन्हें डराने और धमकाने के उद्देश्य से करीब 4 राउंड फायरिंग भी की. जिसके बाद गोली मजदूर के साथ उसके बच्चों को भी लगी. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची. मौके पर मौजूद जख्मी से पूरे घटना की जानकारी ली. बताते चलें कि, पूर्व वार्ड पार्षद की दबंगई की ये कोई पहली वारदात नहीं है. इसके पूर्व भी मोहल्ले के कई लोगों के साथ मारपीट और गोली चलाने का मामला बिहार थाना में दर्ज हो चुका है. फिलहाल, इस मामले में पूछताछ जारी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image