Daesh News

मिल गया 'रेड 2' का विलेन, ये पॉपुलर हीरो दिखेंगे अजय देवगन के अपोजिट

नए साल के लिए बॉलीवुड पुरी तरह से तैयार है. बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में लाने की तैयारी बॉलीवुड ने कर ली है. इस बीच बड़ा अपडेट सामने आ गया है बॉलीवुड के चर्चित एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' से जुड़ी हुई. सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि, पॉपुलर फिल्मों की लिस्ट में शामिल अजय देवगन की मूवी 'रेड' का सीक्वल आने वाला है. हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शेयर की थी. फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर से आई.आर.एस, ऑफिसर अमय पटनायक के रोल में लौट रहे हैं. वहीं, 2018 में आई 'रेड' में अजय के साथ इलियाना डी'क्रूज नजर आई थीं. इस बार फिल्म के कास्ट में उनकी जगह वाणी कपूर ने ली है. 

'रेड 2' के विलेन का नाम हुआ फाइनल

पहली फिल्म में अजय के साथ विलेन के रोल में नजर आए सौरभ शुक्ला ने भी अच्छा माहौल जमाया था. इसलिए 'रेड 2' में विलेन कौन होगा, ये जानने की इच्छा अजय के फैन्स को काफी जोर से हो रही थी. तो अब फैंस के लिए अच्छी खबर आ गई है कि 'रेड 2' के विलेन का नाम फाइनल हो गया है. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख 'रेड 2' में अजय देवगन के सामने टक्कर लेते नजर आएंगे. कॉमेडी फिल्मों के लिए याद किए जाने वाले रितेश ने 'एक विलेन' में बहुत दमदार नेगेटिव रोल निभाया था. इसके बाद वो 'मरजावां' में भी विलेन के रोल में नजर आए थे. अब 'रेड 2' में रितेश का विलेन बनकर आना बॉलीवुड फैन्स के लिए एक एक्साइटिंग खबर है क्योंकि बड़े पर्दे पर अजय और रितेश की टक्कर यकीनन देखने लायक होगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, 2024 में अजय देवगन कई दमदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 'रेड 2' की अनाउंसमेंट के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर कर दी थी. अजय की ये फिल्म 15 नवंबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होनी है. इससे पहले रोहित शेट्टी के साथ अजय अपना सुपरकॉप अवतार लेकर 'सिंघम अगेन' में लौट रहे हैं. इसके अलावा उनके पास तब्बू और जिमी शेरगिल के साथ 'औरों में कहां दम था' भी है. इसी साल अजय का एक और एक्साइटिंग प्रोजेक्ट स्क्रीन्स पर आने वाला है. आर माधवन और ज्योतिका के साथ उनकी फिल्म 'शैतान' भी इसी साल रिलीज होगी. लंबे समय से अजय की टलती चली जा रही फिल्म 'मैदान' भी बड़े पर्दे पर पहुंच सकती है. यानी अजय फैन्स के लिए ये साल बहुत मजेदार होने वाला है.