Daesh NewsDarshAd

फोटो खिंचवा के फस गए चार गुरुजी, जाने अब इनका क्या होगा..

News Image

DESK- लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी के साथ फोटो खिंचवाकर 4 गुरुजी बुरी तरह से फंस गए. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ शिक्षा विभाग ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, इसके बाद इन चारों शिक्षकों की मुश्किलें बढ़ गई है.

 यह मामला पश्चिम चंपारण जिले के बगहा अनुमंडल क्षेत्र का है जहां आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में चार शिक्षकों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र के राजद उम्मीदवार दीपक यादव के साथ पार्टी कार्यालय में चार शिक्षकों ने फोटो खिंचवाई थी. और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसकी शिकायत शिक्षा विभाग के पास पहुंचे, इसके बाद जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ने संबंधित प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया. किसी भी पार्टी प्रत्याशी के साथ शिक्षकों का फोटो खिंचवाना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना गया.

 बगहा टू के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के आवेदन के बाद पटखौली थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस अब इन शिक्षकों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करेगी.

 जिन शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की गई है, उनमे राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय पैकवालिया के शिक्षक संजय कुमार, राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपरा धीरौली के शिक्षक भोलानाथ यादव, राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय मिश्रौली के शिक्षक राम विनोद पासवान और राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय बांसगांव के शिक्षक सुनील कुमार का नाम है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image