Daesh NewsDarshAd

चौथे चरण का मतदान शुरू, बिहार में गिरिराज,नित्यानंद और ललन सिंह की किस्मत का फैसला

News Image

PATNA:-देश में चौथे चरण के मतदान को लेकर वोटिंग शुरू हो चुकी है.इस चरण में 10 राज्यों में 96 सीटों के लिए मतदान हो रहा है.इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं. कई मतदान केंद्रो पर वोटिंग शुरू होने से पहले ही वोटरों की लंबी कतारे दिख रही है और मतदाता अपने वोट को लेकर उत्साहित हैं.

वहीं इस चरण में बिहार के 5 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. इस चरण में बिहार के दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर लोकसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रहा है. इस चरण में कुल 95, 83,662 मतदाता 9447 बूथों पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

इस चरण में बिहार के केद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, सांसद गोपाल जी ठाकुर, विधायक ललित यादव, शांभवी चौधरी, सनी हजारी, पूर्व मंत्री तथा विधायक आलोक मेहता सहित 55 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला हो रहा है. इनमें चार महिलाएं जबकि 51 पुरुष शामिल हैं।

बेगूसराय के सांसद और प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने आज अपने गांव लखीसरायके बढ़हिया में पहला मतदान किया और सभी वोटरों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image