Daesh NewsDarshAd

डीएम-एसपी से लेकर आम लोग समझ रहे वोट की महत्ता, लोगों से अपील भी की

News Image

लोकतंत्र के महापर्व में लोगों का उत्साह गजब देखने के लिए मिल रहा है. डीएम-एसपी से लेकर आम लोग भी एक-एक वोट की महत्ता को समझ रहे हैं और भीषण गर्मी में भी बड़े ही जोश के साथ वोट देने के लिए पहुंच रहे और बड़ा योगदान दे रहे हैं. इस बीच तस्वीरें आई है औरंगाबाद से जहां सुबह से ही बूथों पर लंबी लाइन देखी जा रही है. ऐसे में औरंगाबाद के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी श्रीकांत शास्त्री और पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने शहर में जिला परिषद कार्यालय परिसर स्थित आदर्श मतदान केंद्र पर मतदान किया. 

शत प्रतिशत मतदान की अपील

मतदान के बाद डीएम ने लोगों को घरो से निकलकर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की. कहा कि औरंगाबाद का मतदान प्रतिशत कम रहा है. इस कारण लोग अधिक से अधिक मतदान करें ताकि मतदान का प्रतिशत बढ़े. इसके लिए उन्होंने खास कर युवा वोटरों से आगे आने की अपील की. वहीं, एसपी ने कहा कि, सभी बूथों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है. सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध है. लोग लोकतंत्र के पर्व में बढ़ चढ़कर भागीदारी निभा रहे हैं.

बुजुर्गों में भी दिखा उत्साह 

इधर, बुजुर्गों में भी वोटिंग को लेकर गजब का उत्साह देखने के लिए मिला. वे बढ़-चढ़कर अपनी भागेदारी का निर्वहन कर रहे हैं. दरअसल, शहर के जिला परिषद स्थित मतदान केंद्र पर अभी तक के सबसे वृद्ध मतदाता के रूप में पहुंचे. सेवानिवृत प्राध्यापक आकर्षण का केंद्र बन गए.

औरंगाबाद से गणेश प्रसाद की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image