Daesh NewsDarshAd

बॉक्स ऑफिस पर आई 'गदर 2' की सुनामी, तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, 'बाहुबली 2' को भी दी मात

News Image

'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. सनी देओल स्टारर 'गदर 2' को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. तीन दिन में ही सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इतना ही नहीं, अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रविवार के दिन 'केजीएफ 2' और "बाहुबली 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तक तोड़ दिया है. हालांकि, 'गदर 2' अब भी एक फिल्म से पीछे है. कौन-सी? 

22 साल बाद रिलीज हुआ फिल्म का सीक्वल इसकी सक्सेस को फिर भुनाता दिखाई दे रहा है. 'गदर 2' का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं. वहीं हर दिन फिल्म की कमाई में भी इजाफा हो रहा है. जहां पहले दिन इस फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 43 करोड़ की दमदार कमाई की. 

गदर 2 ने अब तक की इतने करोड़ की कमाई

गदर 2 ने पहले दिन 40.1 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली. फिर दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये का कारोबार किया. वहीं Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरे दिन 20.71 फीसदी उछाल के साथ 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. मतलब तीन दिन में फिल्‍म ने तकरीबन 135.09 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

इस फिल्म को पछाड़ पाने में नाकामयाब रही 'गदर 2'

बॉक्स ऑफिस पर पहले रविवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में शाहरुख खान की 'पठान' सबसे ऊपर आती है. 'पठान' ने पहले रविवार को 58.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन, 'गदर 2' ने पहले रविवार को 52 करोड़ रुपये की कमाई की है. यानी 'गदर 2' मात्र 6.5 करोड़ रुपये से 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ पाने में नाकामयाब हो गई है. हालांकि, 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ 2', 'बाहुबली 2' और 'टाइगर जिंदा है' को मात दे दी है.

इन फिल्‍मों से निकली आगे

'KGF 2' के हिंदी वर्जन ने पहले संडे को 50.35 करोड़ रुपये, प्रभास की 'बाहुबली 2' ने 46.5 करोड़ रुपये, सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने 45.53 करोड़ रुपये और आमिर खान की दंगल ने 41.34 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था. वहीं 'गदर 2' ने पहले रविवार को 52 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है.

ओएमजी 2 को मिल रही कड़ी टक्कर

तारा सिंह बनकर लौटे सनी देओल अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. जहां गदर 2 का बॉक्स ऑफिस ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में ओएमजी 2 को लगातार पछाड़ती नजर आ रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image