Daesh News

Gadar 2 Cast Fee: सनी देओल ने गदर 2 के लिए कितनी फीस ली? बाकी एक्टर्स ने कितना चार्ज किया? https://www.rewariyasat.com/bollywood/gadar-2-cast-fee-how-much-did-sunny-deol-charge-for-gadar-2-how-much-did-other-actors-charge-110537

सनी देओल की 'गदर 2' को लेकर जनता एक्साइटेड है. फिल्म के पहले पार्ट को पब्लिक ने बहुत पसंद किया था इसलिए दूसरे पार्ट को देखने के लिए लोग उतावले हो रहे हैं. सनी देओल, अमीषा पटेल और 'गदर 2' की पूरी टीम भी इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. अब 'गदर 2' के स्टार्स की फीस को लेकर अपडेट आया है.

बजट की बात करें तो पहली वाली 'गदर' करीब 18 से 20 करोड़ रुपए में बनी थी. लेकिन 'गदर 2' का बजट 100 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है. स्टार्स की फीस की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए सनी देओल ने 300 प्रतिशत ज़्यादा फीस ली है. स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सनी ने 'गदर 2' के लिए 20 करोड़ रुपए फीस ली है. जबकि सनी देओल अपनी बाकी और फिल्मों के लिए 5 से 6 करोड़ रुपए ही लेते हैं.

वैसे सनी की फीस में इतनी हाइक की वजह भी समझ आती है. 'गदर 2' में 'तारा सिंह' का रोल सनी के अलावा और किसी एक्टर पर सूट करता भी नहीं. इसलिए सनी अपनी शर्तों पर 'गदर 2' कर रहे हैं. वहीं अमीषा पटेल की फीस की बात करें तो उन्हें इस बार 'सकीना' के रोल के लिए 50 लाख रुपए मिले हैं.

'तारा सिंह' और 'सकीना' के बेटे, 'जीते' यानी एक्टर उत्कर्ष शर्मा की फीस को लेकर दो तरह के अपडेट हैं. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें उनके रोल के लिए 50 लाख रुपए मिले हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि उन्हें एक करोड़ रुपए दिए गए हैं. उत्कर्ष शर्मा के अपोज़िट दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए दिए गए हैं.

फिल्म में इस बार मेन विलेन का रोल निभाया है एक्टर मनीष वाधवा ने. जो पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर बने हैं. उन्हें 60 लाख रुपए मिले हैं. एक्टर गौरव चोपड़ा को उनके रोल के लिए 25 लाख रुपए दिए गए हैं. मेकर्स ने 'गदर 2' को बनाने में पूरी जी-जान लगा दी है. अब ये फिल्म परफॉर्म कैसा करती है ये तो 11 अगस्त के बाद ही पता चलेगा, जब 'गदर 2' थिएटर्स में उतरेगी.

'गदर 2' का बिग बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 से. जिसका टीज़र देखने के बाद लोग फिल्म के सब्जेक्ट को पसंद कर रहे हैं. हालांकि एडवांस बुकिंग में 'गदर 2' ही आगे चल रही है. अब सब वर्ड ऑफ माउथ का खेल है. अगर 'गदर 2' को लोगों ने पसंद नहीं किया तो अक्षय की OMG 2 का पलड़ा भारी हो सकता है.