Daesh News

Gadar 2 थिएटर में देखने से चूक गए हों तो घर पर लें मजा, आ गई गुडन्यूज

गदर 2 का ओटीटी काउंटडाउन शुरू हो चुका है. सिनेमाहॉल्स में गदर मचाने के बाद तारा सिंह अब घर-घर पहुंच रहे हैं. कुछ वजहों से जो लोग थिएटर्स में यह फिल्म नहीं देख पाए थे, वे अब मूवी का मजा परिवार के साथ ले सकेंगे। गदर जी5 पर 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. जी5 ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर घोषणा की. इस पर दर्शकों के मजेदार कमेंट्स दिख रहे हैं. लोग खुश हैं कि अब घर पर मूवी देख सकेंगे.

लोगों ने ऐसे मनाई खुशी

गदर 2 की ओटीटी रिलीज का वेट कर रहे लोगों का इंतजार पूरा हो चुका है. जी5 ने इसकी रिलीज की घोषणा कर दी है. इंस्टा पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, टिकट का पैसा बच गया, अब टीवी पर देखेंगे हम सब. एक यूजर ने रिक्वेस्ट की है कि फिल्म को तमिल में रिलीज कर दें. इस पर दूसरे यूजर ने जवाब दिया है कि सनी देओल के डायलॉग्स कोई डब नहीं कर सकता. एक फैन ने लिखा है, पूरे सर्टिफिकेट औऱ इंटरवल के साथ रिलीज करना. एक कमेंट है, मैं दोबारा देखने के लिए एक्साइटेड हूं.


फिल्म ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

सनी देओल की फिल्म गदर 2 इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवीज में रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी ने भारत में 55 दिनों में 527 करोड़ से ज्यादा बिजनस कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 681.5 करोड़ है. फिल्म के डायरेक्टर इसका बजट सिर्फ 60 करोड़ बता चुके हैं. इस लिहाज से मूवी ने बंपर कमाई की है. सनी देओल और अनिल शर्मा फिल्म के अगले पार्ट की हिंट भी कर चुके हैं. रिपोर्ट्स हैं कि गदर 3 भी आ सकती है.