Daesh NewsDarshAd

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, तीन लोगों पर ताबड़तोड़ की फायरिंग

News Image

बिहार में अपराधियों का मनोबल अब मानो चरम पर पहुंच गया हो. आए दिन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की जा रही है और पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है. इस बीच राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव देखने के लिए मिला. दरअसल, राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके के पुनाईचक सब्जीमंडी में अपराधियों ने मंगलवार की रात अंधाधुंध फायरिंग कर तीन लोगों को गोली मार दी. अपराधियों की गोलीबारी के दौरान पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान सब्जीमंडी में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भी गोली चलाते हुये मौके से फरार हो गये. 

वारदात को लेकर कारण अब तक पता नहीं

इधर, इस पूरे घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने गोली से घायल एक व्यक्ति जितेंद्र राय को पाटलिपुत्र स्थित निजी अस्पताल जबकि दूसरे अजय साह को आईजीआईएमएस में भर्ती करवाया गया. जितेंद्र को सीने जबकि अजय को बांह में गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक, दोनों पुनाईचक के पत्थर गली के रहने वाले हैं. जबकि तीसरा घायल व बांका जिले के निवासी गुंजन झा को सब्जी खरीदने के दौरान पैर में गोली लग गई. घायलों में अजय की हालत चिंताजनक है. वारदात के कारणों को लेकर अब तक सस्पेंस बरकरार है. पुलिस प्रेम-प्रसंग और सब्जी दुकान लगाने को लेकर चल रहे विवाद के पहलू पर जांच कर रही है.

पुलिस हर पहलुओं पर कर रही जांच

इस घटना के बाद साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, किस तरह से अपराधी निर्भिक हो गए हैं. उन्हें तो पुलिस का भी खौफ नहीं रह गया है. इधर, पूरी वारदात को लेकर घायल अजय की बेटी ने बताया कि, वह किराये पर पत्थर गली में रहती है. उसी के मकान में रहने वाला एक दूसरा किरायेदार अक्सर उस पर शादी करने का दबाव डालता था. लेकिन, उसने इंकार कर दियाय. बीते सोमवार को भी उसने इसी बात को लेकर झगड़ा किया था. उसने धमकी भी दी थी. परिवारवालों ने उसी पर गोलीबारी करवाने का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस सब्जी दुकान लगाने को लेकर हुए विवाद को लेकर भी छानबीन कर रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image