Daesh NewsDarshAd

पटना में ढह गया गंगा पुल ! CM Nitish से इस्तीफे की मांग

News Image

खगड़िया में सुल्तानगंज-अगुवानी घाट पुल ध्वस्त होने के इतने दिन बाद भी सियासत तेज है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलने से विपक्ष की पार्टी चूक नहीं रही है. लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में आज बीजेपी की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा सरकार पर जोरदार हमला किया गया. इसके साथ ही एक अनोखे तरह से विरोध प्रदर्शन किया गया. 

दरअसल, भागलपुर में गिरे पुल का डमी पुल बनाकर पटना के आयकर गोलंबर पर पार्टी के सभी कार्यकर्ता पहुंचे और उसे तोड़ते हुए यह दर्शाया कि एक ओर जहां सरकार के द्वारा 1710 करोड़ रुपए की राशि लगाकर पुल का निर्माण कराया जाता है और निर्माण कार्य से पूर्व ही पुल ध्वस्त हो जाता है. लेकिन, महज 17 सौ से कम कीमत में भी बनाई गई इस बांस के पुल पर लोगों के कूदने के बाद टूटता हुआ देखा जा सकता है.

ऐसे में साफ है कि, राज्य सरकार पूरी उदासीनता के साथ और बिना मानकता तैयार किए ही निजी कंपनी को अपने फायदे के लिए टेंडर देकर इस तरह के पुल और सड़कों का निर्माण करा रही है. इसके साथ ही राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घटना की जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. बता दें कि, इस दौरान पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं के द्वारा खूब हंगामा किया गया. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image