Daesh News

गया पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने दिया प्रवचन, अनुयायियों की लगी भीड़; मनोज तिवारी ने स्वागत में गाया गीत

बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री सोमवार को अपने चार्टर्ड विमान से गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे. उनके साथ भाजपा सांसद सह अभिनेता मनोज तिवारी भी साथ थे. एयरपोर्ट पर भारत पर्यटन द्वारा धीरेंद्र शास्त्री को खादा और प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया.

उसके बाद धीरेंद्र शास्त्री संबोधि रिसॉर्ट के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा कि अब बाबा बागेश्वर धाम सरकार बुधवार को चार्टर्ड विमान से खजुराहो के लिए प्रस्थान करेंगे. बता दें कि गया पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत को देखते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पूर्वजों के मोक्ष की प्राप्ति से जुड़े गीत भी गाए.

भारी संख्या में मौजूद रहे अनुयायी

इस दौरान, भारी संख्या में धीरेंद्र शास्त्री के अनुयायी मौजूद रहे. गया पहुंचने के बाद शास्त्री ने पितृपक्ष के पावन अवसर पर ज्ञान प्रवचन भी दिया. इससे संबंधित कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गईं हैं. आज भी गया में धीरेंद्र शास्त्री का प्रवचन होना है. 

वाराणसी में काशी विश्वनाथ का भी किया दर्शन

गौरतलब है कि गया पहुंचने से पहले धीरेंद्र शास्त्री सोमवार को वाराणसी भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ का दर्शन किया. बता दें कि गया में धीरेंद्र शास्त्री पितृ पक्ष के मौके पर अपने पूर्वजों का पिंडदान और तर्पण करेंगे. धीरेंद्र शास्त्री प्राचीन विष्णु मंदिर से सटे फल्गु नदी में तर्पण करेंगे.

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि धीरेंद्र शास्त्री का यह बिहार में दूसरा दौरा है. इससे पहले, वह इस साल 13 मई को बिहार आए थे. तब वह पांच दिन तक रुके थे. पटना के नौबतपुर में उनका दरबार लगा था. उस समय भी भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने उनका भव्य तरीके से स्वागत किया था.