Daesh NewsDarshAd

गया पुलिस ने लौटाई लोगों की गुम हुई खुशियां, लगातार कर रहे कड़ी कार्रवाई

News Image

बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. आये दिन चोरी, लूट, छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस बीच खबर गया जिले से है जहां की पुलिस ने लोगों की खोई खुशियों को वापस लौटाया है. लोगों के चेहरे पर हंसी लाई है. दरअसल, गया पुलिस ने चोरी किये गए 42 मोबाइल को बरामद किया है. फोन बरामद करने के साथ ही पुलिस ने मोबाइल धारक को एसएसपी कार्यालय में बुलाकर उसे वापस भी कर दिया है. इसकी जानकारी गया के एसएसपी आशीष भारती ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी.

एसएसपी आशीष भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि, जिले में अपराध के रोकथाम के लिए लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसी दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि चोरी, लूट, छिनतई और खो जाने वाले मोबाइल का उपयोग आपराधिक घटनाओं में अपराधियों द्वारा की जा रही है. जिसको देखते हुए घटनाओं को गंभीरता से लिया गया और आसूचना ईकाई के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. इसके बाद चोरी, लूट, गुम, छिनतई, खो जाने वाले आदि मोबाइल को बरामदगी के लिए दिशा-निर्देश दिए गए. 

गया पुलिस के द्वारा कुल 168 मोबाइल को बरामद कर उसके मोबाइल धारक को वापस लौटाया गया. बरामद किये गए मोबाइल में सैमसंग कंपनी के 4 मोबाइल, रियलमी कंपनी का 5 मोबाइल, विवो कंपनी का 7 मोबाइल, ओप्पो कंपनी का 3 मोबाइल, रेडमी कंपनी का 5 मोबाइल, अन्य कंपनी का 18 मोबाइल बरामद किया गया. जिसे कुछ लोगों को थाना स्तर से और एसएसपी कार्यालय में बुलाकर मोबाइल धारक को सुपुर्द किया गया. एसएससी आशीष भारती ने लोगों से अपील किया है कि अगर आपके भी मोबाइल चोरी, लूट, गुम, छिनतई खो जाते है तो टोल फ्री नंबर पर शिकायत कर सकते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image