Daesh News

हत्याकांड में गया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात से आरोपी को किया गिरफ्तार

GAYA-गया पुलिस ने चाउमीन दुकान पर चाकू मारकर दो युवक की हत्या मामले तीन फरार अपराधी को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी नवादा में चाउमीन दुकान पर चाकू से गोदकर दो युवक की हत्या कर देने के मामले में फरार चल रहे तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीन में से दो पुरुष और एक महिला है। 

गिरफ्तार अपराधी अनंत कुमार, बाबू कुमार उर्फ अभिषेक कुमार और रिंकी देवी है। गिरफ्तार अपराधी के पास से रड और चाकू को भी बरामद किया गया है। इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 जून 2024 को डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी नवादा में चाउमीन दुकान के पास चाकू से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी और एक व्यक्ति को बुरी तरह से चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया था। इलाज के क्रम में जख्मी व्यक्ति का भी अस्पताल में भी मौत हो गया था। 

इस मामले को लेकर डेल्हा थाना में कांड संख्या 138/24 दर्ज करते हुए मामले का अनुसंधान किया गया और घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक नगर 2 के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

जिसमें डेल्हा थानाध्यक्ष एवं डेल्हा थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों को शामिल किया गया। 

इस घटना में शामिल दोनों अपराधियों के ऊपर 50-50 हजार रूपये का राज्य सरकार के द्वारा इनाम घोषित था। इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी गिरफ्तारी के डर से गुजरात के सूरत में जाकर रह रहा था। गठित टीम के द्वारा गुजरात के सूरत में सूरत क्राइम ब्रांच की मदद से छापेमारी किया और इस घटना में शामिल दो पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में सभी ने इस घटना में अपनी संलिप्ता को स्वीकारा है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

 गया से मनीष की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image