Daesh NewsDarshAd

मुंबई होर्डिंग हादसे में एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत

News Image

मुंबई के घाटकोपर में 13 मई को एक बड़ा हादसा हो गया. अचानक आए आंधी-तूफान और तेज बारिश से घाटकोपर के छेदा नगर में एक बड़ा सा होर्डिंग पेट्रोल पंप पर जा गिरा था. इस हादसे में 16 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी. अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी इस हादसे का शिकार हुए और दोनों की जान चली गयी. 

कार्तिक के मामा-मामी ने गंवाई जान 

मुंबई होर्डिंग हादसे में लगभग 74 लोग घायल हुए हैं. बुधवार को घटनास्थल से दो शवों को निकाला गया. मृतक की शिनाख्त रिटायर्ड एयर ट्राफिक कंट्रोल के जनरल मैनेजर मनोज चनसोरिया और उनकी पत्नी अनीता के रूप में हुई थी. जानकारी के अनुसार ये दोनों एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी थे. कार्तिक आर्यन गुरुवार को इनके अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे. 

आरोपी हुआ अरेस्ट 

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, पेट्रोल पंप पर जो होर्डिंग गिरा था वो अवैध था. इस मामले में मुंबई पुलिस ने भावेश भिंडे, ईगो मीडिया के डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है. भिंडे की ही कंपनी ने इस 120*120 के होर्डिंग को उस इलाके में लगाया था. तेज आंधी-तूफ़ान में ये होर्डिंग एक पेट्रोल पंप के ऊपर गिरा और करीब 100 लोग उसके नीचे दब गए. इस हादसे में 16 लोगों की जान जा चुकी है. घायलों का इलाज जारी है. भावेश भिंडे को IPC धारा 304(गैर इरादतन हत्या), धारा 337, धारा 338 और धारा 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image