Daesh NewsDarshAd

'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर चौंकाने वाली खबर, इन एक्टर्स का पत्ता होगा साफ !

News Image

'गुम है किसी के प्यार में' शो में आने वाले जनरेशन लीप की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. शो की TRP अच्छी है और अभी शो लगातार 5वें नंबर प् बना हुआ है, लेकिन ऐसा लग लग रहा है कि चैनल और मेकर्स मौजूदा TRP से ज्यादा खुश नहीं हैं और इसलिए कहा जा रहा है कि जल्द ही इसमें 10 या 12 साल का जनेरशन लीप लाया जाएगा. लेकिन अब जो खबर आ रही है उसे सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे. शो से इन स्टार्स का पत्ता साफ होने वाला है. 

किनका पत्ता साफ होगा ? 

टेलीचक्कर की हालिया रिपोर्ट के अनुसार 'गुम है किसी के प्यार में' के निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है. मेकर्स ने सवि उर्फ भाविता शर्मा को शो में रखने का फैसला किया है. वहीं, शो से ईशान यानी शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह यानी रीवा को बाहर करने का फैसला लिया है. अब शो की कहानी इस स्टार्स के बगैर कैसे आगे बढ़ेगी इस बात को रीविल नहीं किया गया है. 

कैसी होगी 10 साल बाद सवि की लाइफ ? 

सवाल ये उठ रहा है कि क्या सवि के लाइफ से भोसले परिवार बाहर हो जाएगा ? वहीं, अगर भाविका को 10 साल बाद भी शो में बरक़रार रखा जाता है, तो सावी की जिंदगी कैसी होगी ? ये तो तय है कि 10 साल की छलांग के बाद सावी एक सफल IAS अधिकारी बन जाएंगी और अपना सपना पूरा कर लेंगी. यही नहीं, ये भी खबरें आ रही हैं कि अभिनेत्री रेखा जल्द ही नए अभिनेताओं का स्वागत करने के लिए उसी शो के प्रोमो में अभिनय करेंगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image