Daesh NewsDarshAd

पटना में भाजपा नेता की मौत पर संग्राम, गिरिराज सिंह ने नीतीश को बताया 'ममता-2'

News Image

बिहार में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर बीजेपी ने सदन से लेकर सड़क तक सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहले सदन में हंगामा और वॉकआउट कर बाहर निकल आए. बाद में गांधी प्रतिमा से मार्च निकाला. विरोध प्रदर्शन के बीच पटना पुलिस ने पानी की बौछार की. आंसू गैस छोड़ी. बवाल के बीच एक बीजेपी नेता की मौत हो गई.

इस पूरे मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना में पुलिस के लाठीचार्ज के दौरान हुई बीजेपी नेता की मौत को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राह पर चल पड़े हैं. बीजेपी नेता की मौत के लिए केवल वही जिम्मेदार हैं.

दरअसल, बिहार बीजेपी ने गुरुवार को शिक्षकों की नियुक्ति और 10 लाख लोगों को नौकरी देने के मामले में विधानसभा मार्च निकाला था. इस दौरान पुलिस ने मार्च को रोकने के लिए जमकर लाठियां चलाईं. इसमें बीजेपी के कई सांसदों, विधायकों को चोट लगी है. वहीं, पत्रकारों को भी नहीं बख्शा गया। इस बीच बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत की खबर सामने आई. बताया जाता है कि मार्च में शामिल नेता और कार्यकर्ता जैसे ही डाक बंगला के समीप पहुंचे, पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। आरोप है कि इसमें डाक बंगला चौराहे पर बीजेपी नेता की मौत हो गई. मृतक विजय कुमार सिंह जहानाबाद जिले के महामंत्री थे.

बीजेपी नेता की मौत पर गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'नीतीश कुमार जी ममता दीदी की राह पर चल पड़े हैं. लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर बर्बर हमले से हुई मौत के लिए सीधे तौर पर नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं. अहंकारी नीतीश कुमार द्वारा जहानाबाद भाजपा जिला महामंत्री विजय सिंह की हत्या कर दी गई.'

बिहार में लोकतंत्र नहीं ठोकतंत्र है

इधर भाजपा नेता और सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि विधानसभा मार्च के दौरान बेतहाशा पुलिस लाठीचार्ज की जितनी भी कड़े शब्दों में निंदा की जाए, वो कम है. बिहार सरकार अपनी कमियों को छिपाने के लिए तानाशाह रवैया अपनाए हुए है. बीजेपी जहानाबाद के महामंत्री विजय कुमार सिंह की जान महागठबंधन सरकार ने ली है. बिहार में लोकतंत्र नहीं ठोकतंत्र है. भाजपा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा इस अक्षम्य अपराध के लिए हत्यारी ठगबंधन सरकार को आने वाले समय में जनता करारा जवाब देगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image