Daesh News

गिरिराज सिंह बोले- बाबा बागेश्वर से डर गई है बिहार सरकार, 2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे फिर से नरेंद्र मोदी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, कल पुराने संसद भवन में गणेश चतुर्थी के दिन गणेश पूजा किया जाएगा. गणेश जी विघ्न को हरने वाले हैं और सारे विध्न को हर लेंगे उसके बाद 19 को पुराने संसद में ही आधे समय के लिए संसद का कार्यक्रम होगा.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए पलटवार को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को कुछ नहीं दिखाई देगा. अमित शाह जो भी कुछ बोलते हैं राज्य के हित की बात और देश की हित की बात को बोलते हैं. नीतीश कुमार आजकल फ्रस्ट्रेशन में है ,इसी कारण से अंत में वह अपने लोगों से ही कहलाने लगे देश का प्रधान मंत्री कैसा हो, अपने पार्टी के लोगो से बोलवाने लगें है. नीतीश कुमार सोचते हैं कि 18 साल से मुख्यमंत्री हैं लेकिन नीतीश कुमार को कौन विपक्षी गठबंधन INDIA में संयोजक बनाएगा. 

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार कैसे मुख्यमंत्री हैं, 18 साल अपने बलबूते पर कभी भी सरकार नहीं बना पाए. इनको देश का कमांड कैसे दिया जाए. 

इसके साथ ही बाबा बागेश्वर का गया में कार्यक्रम करने के लिए बिहार सरकार के द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि पटना के नौबतपुर में बाबा आए जिससे अब सरकार डर गई है. यह सरकार हिंदुओं के पक्ष में नहीं है बल्कि केवल जातियों में बांट करके अपनी सरकार बनाने के जुगाड़ में है.  गिरिराज सिंह ने कहा कि पहला मोर्चा बने या तीसरा मोर्चा बने इससे हमें कोई लेना-देना नहीं है, जनता मोदी जी को चाहती है.