Daesh NewsDarshAd

सात समंदर पार शादाब के प्यार में पोलैंड से हजारीबाग पहुंची प्रेमिका, इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी कहानी

News Image

सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई..... ये गाना तो आपने सुना ही होगा. लेकिन, अब यह सच भी हो गया है. दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती के प्यार में तब्दीली की खबर देश के अलग-अलग हिस्से से आती रहती है. लेकिन, आज एक ऐसी प्रेमी जोड़े की खबर से आपको रूबरू करा रही हूं जिसकी दोस्ती की शुरुआत तो इंस्टाग्राम से हुई फिर बाद में यही दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि सात समंदर पार पोलैंड से महिला टुरिस्ट वीजा के सहारे अपने प्रेमी शादाब आलम से मिलने भारत चली आई. दरअसल, शादाब झारखंड के हजारीबाग के रहने वाले हैं. भारत आईं अपने पोलैंड की प्रेमिका बारबरा पोलार्क को शादाब भारत के विभिन्न खूबसूरत जगहों पर भ्रमण कराने के बाद हजारीबाग लेकर आया और यहां के खूबसूरत वादियों से रूबरू कराया.

बताया जाता है कि, प्रेमी जोड़े में युवक शादाब आलम पिता स्व. शाहूद मलिक एवं माता स्व. मुसरत खातून जो कि कटकमसांडी क्षेत्र अंतर्गत खुटरा का रहने वाला है. इनके द्वारा सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम के माध्यम से विदेश की पोलैंड निवासी बारबरा पोलार्क से वर्ष 2021 में बातचीत शुरू हुई और बातचीत यहां तक पहुंच गई कि लड़की उनसे मिलने के लिए उनके गांव आ पहुंची. कुछ दिनों के बाद यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लड़की बारबरा पोलार्क की एक 6 वर्ष की बेटी अनन्या भी है, जिसको शादाब ने अपनाया है. बेटी अनन्या शादाब को डैड कह कर पुकारती है. इनके पहुंचने के बाद गांव के कुछ लोग काफी खुश नजर आए तो कुछ लोग एतराज जताते नजर आए. इस बीच कई लोगों ने अपने घरों में बुलाकर विदेशी मेहमान का स्वागत किया.

शादाब ने कहा कि, बारबरा पोलार्क से प्रेम की गाथा हमारी वर्ष 2021 में प्रारंभ हुई थी. इंस्टाग्राम के माध्यम से हमारी बातचीत शुरू हुई थी और तब से हम लोग एक-दूसरे से काफी बातचीत करने लगे और इस बीच हम दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया. बारबरा पोलार्क के बारे में कहा कि, उसे यहां आकर काफी अच्छा लग रहा है. हम लोग बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे. साथ ही कहा कि, मैं काम की तलाश में हूं, एक अच्छा काम करना चाहता हूं. बारबरा पोलार्क एवं बेटी अनन्या से बहुत प्रेम करता हूं. 

साथ ही विदेशी मेहमान बारबरा पोलार्क ने पॉलिश भाषा में कहा कि, मुझे भारत और हजारीबाग बहुत अच्छा लगा. मैं जब हजारीबाग पहुंची तो मुझे देखने के लिए काफी लोग आए और मुझे सेलिब्रिटी जैसा फील हुआ. साथ ही कहा कि, पोलैंड में मेरा खुद का घर है. वहां मेरे पास सब कुछ है. मैं तो इंडिया और हजारीबाग सिर्फ शादाब के लिए आई हूं. मैं शादाब से काफी खुश हूं और हम लोग बहुत जल्द एक दूजे के होने वाले हैं. बता दें कि, शादाब एक डांसर है और फिदा जैसी फिल्मों में बैक ग्राउंड डांसर के तौर पर नजर भी आ चुके हैं. शादाब और बारबरा पोलार्क एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करने की बात कहते हैं और जल्द ही विवाह की बंधन में बंधने वाले हैं. बताते चलें कि, बारबरा पोलार्क की एक 6 वर्षीय बेटी भी है, जिसे वह साथ लेकर आई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image