Daesh NewsDarshAd

पहले लड़की पटाया, फिर उसके भाई को चिढ़ाया,जिसका गंभीर परिणाम प्रेमी को भुगतना पड़ा..

News Image

Bagha - पहले लड़की को पटाया और फिर उसके भाई को चिढ़ाया जिसका नतीजा प्रेमी को भुगतना पड़ा .. प्रेमिका के भाई ने बदला लेने के लिए प्रेमी की हत्या कर दी.. इसका खुलासा बगहा जिला पुलिस के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने की है.

 बताते चलें कि बगहा जिला पुलिस के धनहा थाना क्षेत्र के खलारी गांव में दिनेश कुशवाहा की हत्या कर दी गई थी उसका शव पुलिस ने बरामद किया था. उसके बाद पुलिस की टीम ने जांच पड़ताल शुरू की थी जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हो गया. मृतक के परिवार वालों ने भी प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई थी और पुलिस की जांच में भी यह बात सही साबित हुई.

 इस संबंध में एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया की दिनेश कुशवाहा की हत्या में प्रेमिका के भाई मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. मनीष शर्मा ने हत्या के आरोप को स्वीकार कर लिया है. पूछताछ में मनीष शर्मा ने पुलिस के समक्ष कहा कि  तुनियहवा गांव निवासी दिनेश कुशवाहा का उसकी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था. और वह उसे बार-बार चिढ़ाने का काम करता था. सामाजिक रूप से भी काफी उसे परेशानी हो रही थी. इस वजह से उसने दिनेश कुशवाहा की हत्या की योजना बनाई और फिर मौका मिलते ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

 वही आरोपित ने अपने हाथ में पहने हुए कल से दिनेश की गले के नस को काटने के भी बात स्वीकार किया है.

 बगहा से अजय शर्मा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image