Daesh NewsDarshAd

प्रेमिका की शादी हुई तय, तो नाराज प्रेमी ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया..

News Image

Banka- प्रेमिका कि जब शादी तय हो गई तो नाराज प्रेमी ने उसकी अश्लील फोटो एडिट करके वायरल कर दिया, जिसकी वजह से उसे प्रेमिका की शादी टूट गई.. अब उसे प्रेमिका के पिता ने थाना में आवेदन देकर अश्लील फोटो बनाकर  वायरल करने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है

  मामला बांका जिले के  शंभूगंज प्रखंड के एक गांव का है।युवती के परिजनों ने बताया कि युवक द्वारा युवती की फोटो और वीडियो बनाकर सभी जगह अपने वायरल कर दिया है। परिजन को जब इस बात का पता चला तो  युवक को पकड़ कर बंधक बनाया। फिर  जमकर पिटाई कर दिया. सूचना मिलते ही शम्भूगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंचे  मामले को शांत कराया।

पीड़िता ने बताया कि कुछ माह पहले शुभम कुमार ने किसी तरह वीडियो फोटो बनाकर प्रेम कुमार को दिया । फिर उपरोक्त सभी ने इसे एडिट कर अश्लीलता का रूप देते हुए वायरल कर दिया। साथ ही जिस लड़के से मेरी शादी होने वाली थी, उसे लड़के को भी भेज दिया गया।युवक के कारनामें से मेरी शादी टूट गई। अगले माह एक गांव में शादी लग गई थी। शादी की सभी तैयारियां शुरू थी। युवक के कारण अब लड़के वाले शादी करने से इंकार कर गए।

 लड़की के परिजन ने  इस घटना को लेकर मझगाय के शुभम कुमार, सौरभ कुमार,गौरव कुमार एवं गौरीपुर के युवक प्रेम कुमार के खिलाफ थाना में लिखित आवेदन किया गया है और कानूनी कार्रवाई करने की पुलिस से मांग किया है।

 शंभूगंज थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि लड़की पक्ष के द्वारा आवेदन दिया गया है। एक युवक ने वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसकी जाँच की जा रही है।

 बांका से दीपक की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image