Daesh News

बापूधाम रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे जीएम, कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए

खबर मोतिहारी से है जहां बापूधाम रेलवे स्टेशन पर स्पेशल ट्रेन से निरीक्षण करने पूर्व मध्य रेल के जीएम अनिल कुमार खंडेलवाल पहुंचे. इस दौरान एक नंबर प्लेटफार्म पर ट्रेन से उतरने के साथ ही उनका स्वागत स्टेशन प्रबंधक दिलीप कुमार सिंह ने किया. उसके बाद वह सर्वप्रथम स्टेशन के बाहर अधिकारियों के साथ निकले जहां बापू के लगे प्रतिमा को देखा. उसके बाद कैंपस का निरीक्षण किया. साथ ही स्टेशन परिसर में लगे नए स्टेशन के नक्शे को देखा. जिसके बाद शौचालय, जीआरपी, सहित स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया.

साथ ही स्टेशन पर बनने वाले विभिन्न स्थानों को बारीकियों से मुआयना किया. जिसके बाद स्टेशन के चारों तरफ घूम कर जायजा लिया. साथ ही कई आवश्यक निर्देश भी दिए. जीएम अनिल खंडेवाल ने निरीक्षण के बाद बापूधाम रेलवे स्टेशन के नव निर्माण कार्य का जायजा लिया. इस दौरान निर्माण कार्य को कर रहे कंपनी के इंजीनियर ने डेमो के माध्यम से कैसा होगा बापूधाम रेलवे स्टेशन का कार्य, इसके बारे में बताया. वहीं, स्टेशन के सामने बनने वाले स्कूल को दूसरे जगह शिफ्ट करने का निर्देश दिया है. 

वहीं, इस दौरान मीडिया से बातचीत में जीएम अनिल खंडेलवाल ने कहा कि, बापूधाम रेलवे स्टेशन को पूरी तरह से नया बनाया जा रहा है.  यहां वर्ल्ड क्लास सुविधाओं के साथ स्टेशन का निर्माण किया जा रहा है. इसके तहत यात्रियों को सभी प्रकार की आधुनिक सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी. उन्होंने कहा कि, स्टेशन पर साफ-सफाई ठीक हो. समय का पालन हो. सुरक्षित यात्रा की बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना ही रेलवे का मुख्य उद्देश्य है. इस मौके पर डीआरएम विनय श्रीवास्तव के अलावा कई रेल अधिकारी मौजूद रहे.

मोतीहारी से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट