Daesh NewsDarshAd

भगवान भरोसे अस्पताल की सुरक्षा, बच्चा चुराने के फिराक में थी महिला, हो गई जमकर पिटाई

News Image

बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था कैसी है, यह किसी से भी छिपी नहीं है. ऐसे में अब तो अस्पताल की सुरक्षा भी राम भरोसे हो गई हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा क्योंकि ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है. जहां के सदर अस्पताल में बच्चा चोरी करते एक महिला पकड़ी गई. यह देख अन्य महिलाओं ने बच्चा चोरी करने आई महिला की जमकर धुनाई कर दी. वहीं, इस पूरे मामले का विडियो भी सामने आया है. दरअसल, यह घटना रात के करीब 12 बजे की है. एक अनजान महिला अस्पताल का स्टाफ बन प्रसूति वार्ड में घुस गई और बच्चा चारी करने के ख्याल से एक नवजात बच्ची को उठा कर तेल लगाने लगी. 

इस बीच वार्ड में तैनात कर्मियों की नजर उस अंजान महिला पर पड़ी. जिसके बाद कर्मियों ने उससे पूछताछ करना शुरू किया. जिसके बाद महिला कहने लगी कि, उसकी ज्वाइनिंग नई हुई है. जिसके बाद शक और गहरा हो गया और महिला को पकड़ लिया गया. इस बीच अस्पताल में मौजूद महिलाओं ने आक्रोश में आकर चोरी करने वाली महिला की पिटाई भी कर दी. वहीं, अस्पताल प्रशासन द्वारा नगर थाना को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर थाने ले गई. वहीं, इस घटना के दरम्यान महिला का पति भी अस्पताल कैम्पस में था, जो मौका देख फरार हो गया. हालांकि, बाद में वह भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

इस पूरे मामले में अस्पताल मैनेजर कौशल दुबे ने बताया कि, यह घटना देर रात की है. जहां एक अनजान महिला अस्पताल के प्रसव वार्ड में घुस गई. नवजात शिशु को चोरी करने का प्रयास कर रही थी, जिसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. गिरफ्तार महिला आफरीन खातून है जो सिवान जिले की रहने वाली बताई जा रही है. वहीं, महिला के साथ उसका पति बाबुजन भी था, जो उस वक्त तो फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस गिरफ्त में आ गया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. बहरहाल, सवाल यह भी उठ रहा है कि सदर अस्पताल की सुरक्षा भगवान भरोसे है, तभी तो लगातार इस तरह की घटना सामने आती है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image