Daesh NewsDarshAd

खुशखबरी :बिहार के ग्रामीण कार्य विभाग में 231 असिस्टेंट इंजीनियर की होगी बहाली..

News Image

Patna -बिहार के ग्रामीण कार्य विभाग में 231 असिस्टेंट इंजीनियरों की बहाली की जाएगी..यह घोषणा ग्रामीण डाक विभाग के मंत्री अशोक चौधरी ने मीडियाकार्मियों से बात करते हुए की.वहीं पुल गिरने को लेकर अपने विभाग और सरकार का मंत्री ने बचाव किया.

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि ग्रामीण कार्य विभाग में 231 असिस्टेंट इंजीनियरों की बहाली की जायेगी। ग्रामीण कार्य विभाग का एक ही पुल गिरा है। नदी का रास्ता बदलने के कारण पुल गिरा है। इस घटना के बाद सभी दोषियों पर करवाई  की गई। उन्होंने बताया कि ग्रामीण कार्य विभाग के अंतर्गत कुल 46 हजार पुल हैं। जिसमे 37414 पुल अच्छी स्थिति में है। 6823 पुलो के मेंटेनेंस की जरूरत है। जिस पर काम किया जा रहा है। दस हज़ार किलोमीटर तक ग्रामीण सड़कों को बनाने की योजना है। 'सीएम सेतु निर्माण योजना की शुरुआत फिर से होगी। बिहार में 700 पुलों का निर्माण कार्य जारी है। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एक हजार पुल निर्माण का टारगेट रखा गया है।

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि विभाग ने यह फैसला लिया है कि सड़क का निर्माण तभी किया जायेगा जब पुल के निर्माण की इजाजत होगी। बिना पुल के सड़क नहीं बनेगा। सीएम सेतु निर्माण योजना की शुरुआत फिर से होगी।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image