Daesh NewsDarshAd

खुशखबरी:BIHAR के चार बेटे को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभा दिखाने का मौका,युवाओं में उत्साह..

News Image

BETTIAH:-बिहार के चार बेटे को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला है.इससे संबंधित युवक के साथ ही उनके पूरे परिवार और इलाके के युवा उत्साहित हैं और अपने प्रदर्शन से बिहार का नाम रौशन करने की उम्मीद जता रहे हैं.

दरअसल 24-28 जून को इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एशियन फ्रेंचबॉस्किंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.इसमें भारत की तरफ से प्रतिनिधित्व करने वाली टीम में प• चंपारण के नरकटियागंज से आसिफ अनवर का  चयन हुआ है. आसिफ अनवर के साथ ही बिहार से इस फ्रेंचबॉक्सिंग में चार खिलाड़ियों का चयन हुआ है.आसिफ के चयन से स्थानीय नेताओं के साथ अधिकारियो ने कहा कि क्षेत्र के लिए यह गौरव की बात है ।

 इस संबंध मे राज्य फ्रेंचबॉक्सिंग के सचिव राहुल श्रीवास्तव ने कहा की अंडर पुरुष वर्ग के 65 किलोग्राम भार के लिए भारतीय टीम में आसिफ का चयन हुआ हैं जिससे पूरे चंपारण वासियों के लिए गर्व का क्षण हैं अब चंपारण का लड़का विदेशों भी अपना परचम लहराएगा. आसिफ़ स्वयं खिलाड़ी होने के साथ शिवगंज चौक स्थित कई बच्चों को फ्रेंचबॉक्सिंग के लिए प्रशिक्षण भी देते हैं. आसिफ के चयन से क्लब के सभी खिलाड़ियों में हर्ष का माहौल है ।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image