Daesh NewsDarshAd

BJP MLA श्रेयसी सिंह जायेंगी पेरिस ओलंपिक, परिवार एवं समर्थकों में खुशी

News Image

Jamui-बिहार विधानसभा के सदस्य और भाजपा नेत्री श्रेयशी सिंह के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है। उनका चयन पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय निशानेबाजी टीम में हुआ  है.अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ आईएफएफ से मंजूरी मिलने के बाद अनुभवी ट्रिप निशानेबाज श्रेयशी सिंह को शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक के लिए  21 सदस्यीय भारतीय निशानेबाजी टीम में शामिल किया है।
भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने एनआरएआई आईएसएसएफ से मंजूरी मिलने के बाद यह घोषणा की गई है. भारतीय संघ ने निशानेबाजी की विश्व संस्था से कोटा बदलने का आग्रह किया था. मनु  भाकर एयर पिस्टलऔर एक्सपोर्ट पिस्टल दोनों में शीर्ष पर रही थी इसलिए उनका एक कोटा स्थान महिला ट्रिप निशानेबाजी में बदल दिया गया जिससे श्रेयशी को टीम में जगह मिल गई।श्रेयशी सक्रिय राजनीति में शामिल है और बिहार के जमुई विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की विधायक हैं.32 वर्षीय निशानेबाज श्रेयशी अब राजेश्वरी कुमारी के साथ महिला ट्रैप  स्पर्धा में भाग लेगी।
वर्ष 2020में श्रेयशी ने राजनीति में प्रवेश किया उन्होंने जमुई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीता भाजपा की युवा नेताओं में शामिल श्रेयशी एक सियासी परिवार से आती है. बिहार के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी है मां पुतुल सिंह भी बांका की सांसद रही है. श्रेयशी राजनीति के साथ खेल के मैदान में भी जलवा  बिखेर   रही है ।अब इसी क्रम में उन्होंने पेरिस ओलंपिक के लिए 21 सदस्य भारतीय निशानेबाजी टीम में शामिल किया गया।पेरिस ओलंपिक टीम में शामिल होने से की खुशी में माता पुतुल सिंह ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया।वहीं क्षेत्र में खुशी का माहौल है।
जमुई से धनंजय की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image