Daesh NewsDarshAd

'मैंने विरोध किया तो हवा में उड़ जाएंगे', नीतीश के बड़बोले विधायक ने खड़ा कर दिया हंगामा

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी JDU के MLA गोपाल मंडल ने लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच बड़ा बयान दे दिया है. बुधवार, 17 अप्रैल को भागलपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पार्टी में कहीं ना कहीं गड्ढा है. उसे दुरुस्त करें नहीं तो दो से ढाई लाख में अटक कर सटक जाएंगे. लोकसभा चुनाव को लेकर भागलपुर में सभी प्रखंड स्तर और पंचायत स्तर से जुड़े पार्टी नेताओं की बैठक हो रही थी. इसी दौरान JDU विधायक गोपाल मंडल ने माइक अपने हाथों में ले लिया और जमकर अपनी भड़ास निकाली. मंच पर JDU के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी मौजूद थे. 

गोपाल मंडल ने क्या कहा ? 


गोपाल मंडल ने कहा भागलपुर से अजय मंडल चार लाख वोट से जीतेंगे लेकिन कहीं ना कहीं इस रास्ते में कई गड्ढे हैं. इसके चलते स्थिति तनावपूर्ण भी हो सकता है. कई जगह स्थिति विरोध का है. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में बड़े-बड़े भाषण देने से काम नहीं चलेगा, जमीनी स्तर पर उतरना पड़ेगा. मैं पार्टी के प्रति विरोध नहीं करता हूं, लेकिन गोपाल मंडल के प्रति कई नेता चोरी-चुपके विरोध करते नजर आते हैं. 

अजय मंडल हवा-हवाई में उड़ जाएगा 

नीतीश के बड़बोले विधायक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर गोपाल मंडल विरोध कर देगा तो अजय मंडल हवा-हवाई में उड़ जाएंगे. आगे उन्होंने कहा कि क्या जरुरत है वीरेंद्र सिंह को प्रभारी बनाने की ? उन्होंने पार्टी को चौपट करने का काम किया है. इस दौरान गोपाल मंडल को मना करने की कोशिश भी की गई लेकिन वो नहीं रुके, अपनी बात कहते रहे लेकिन कुछ देर बोलने के बाद वह शांत हुए. सोशल मीडिया पर गोपाल मंडल का ये बयान चर्चा में है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image