Daesh NewsDarshAd

गोपालगंज पुलिस ने 4 करोड़ का चरस किया बरामद, तस्कर भी गिरफ्तार

News Image

Gopalganj - 10 करोड़ कीमत की चरस बरामद करने में गोपालगंज पुलिस को सफलता मिली है. चरण के साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

 मिली जानकारी के अनुसर नेपाल से दिल्ली भेजी जा रही करीब 10 करोड़ की कीमत का चरस बरामद किया गया है. मोतिहारी के रहनेवाले दो अंतरराष्ट्रीय तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।संदीप कुमार और मंदीप कुमार नमक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

 गोपालगंज की कुचायकोट पुलिस ने यूपी-बिहार के NH27 कुचायकोट बलथरी चेकपोस्ट पर कार्रवाई की है.एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार में गुप्त तहखाना बनाकर 139 पैकेट में करीब 73 किलोग्राम चरस नेपाल से दिल्ली ले जाई रही थी। पुलिस ने वाहन जांच के दौरान कार को जब्त कर लिया और दोनों तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान पूर्वी चंपारण के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पतौरा निवासी संदीप कुमार और पूर्वी चंपारण के पताही थाना क्षेत्र के परसौनी निवासी मंदीप कुमार के रूप में की गई है।

एसपी ने कहा कि जब्त किए गए चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 8 से 10 करोड रुपए बताई जा रही है।

गिरफ्तार तस्करों के नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। बता दे कि इसके पहले भी पुलिस ने यूपी-बिहार के बलथरी चेक पोस्ट से भारी मात्रा में चरस को जब्त किया था।

 गोपालगंज से शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image