Daesh NewsDarshAd

थानेदार ही कर रहे हैं नशा का कारोबार, गोपालगंज SP ने एक साथ तीन थानेदारों पर की कार्रवाई..

News Image

Desk- बिहार में पुलिस वाले भी नशा का कारोबार कर रहे हैं. ऐसे ही अवैध कारोबार करने वाले और तस्करों को संरक्षण देने वाले तीन थानेदार क़े खिलाफ गोपालगंज के एसपी ने कार्रवाई की है.

 मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के एसपी अवधेश दीक्षित ने यादोपुर थानाध्यक्ष पिंटू कुमार को सस्पेंड कर दिया है. यादवपुर थानाध्यक्ष पिंटू कुमार पर आरोप है कि उन्होंने नशा के कारोबारी से 270 किलोग्राम गांजा जप्त किया था. इसमें से 70 किलो 900 ग्राम गांजा सरकारी रिकॉर्ड में दिखाया और बाकी करीब 200 किलोग्राम गांजा को दूसरे तस्करों के हाथों थानेदार ने बेच दिया. संयोग से 200 किलो गांजा के साथ वह तस्कर औरंगाबाद जिला में गिरफ्तार हो गया और उसके बाद पूछताछ में यादोपुर थानाध्यक्ष पिंटू कुमार का भेद खुल गया. इसके बाद जिले के एसपी ने पूरी छानबीन करवाई और फिर थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की.

 एसपी अवधेश दीक्षित ने  कुचायकोट थानाध्यक्ष सुनील कुमार और विशंभरपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार को भी सस्पेंड कर दिया है, और विभागीय कार्रवाई शुरू की है. दोनों थानाध्यक्ष पर शराब कारोबारी मुकेश  यादव को संरक्षण देने का आरोप है. तीन थानेदारों के खिलाफ एक साथ एसपी द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पूरे जिले के पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है वहीं जिले के आम लोग एसपी क़े इस कार्रवाई की तारीफ कर रहे हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image