Daesh NewsDarshAd

राजकुमार राव के बर्थडे पर मिला गिफ्ट, अगली फिल्म हुई अनाउंस, दिखेगा एक्शन अवतार

News Image

फिल्म स्त्री 2 ब्लॉकबस्टर हो चुकी है, जिसके बाद फिल्म के तमाम स्टारकास्ट जश्न मना रहे हैं. दर्शकों की ओर से स्त्री 2 को भरपूर प्यार मिला और अब भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इसी क्रम में आज का दिन स्त्री 2 के एक्टर राजकुमार राव के लिए बेहद खास है. दरअसल, आज उनका बर्थडे है और इस खास मौके पर उनकी अगली फिल्म मालिक अनाउंस हो चुकी है. राजकुमार राव आज अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं और इस मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म अनाउंस की है.

एक्टर ने फिल्म मालिक का पोस्टर शेयर करते हुए अपनी अगली फिल्म अनाउंस कर दी है. फिल्म की रिलीज डेट और बाकी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राजकुमार राव का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. बता दें कि, राजकुमार राव ने 30 अगस्त को एक तस्वीर शेयर की और बताया कि कल बताता हूं क्या है. इसके बाद 31 अगस्त यानी अपने बर्थडे के मौके पर पोस्टर शेयर किया. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है. शूट शुरू हो चुका है, जल्द ही मुलाकात होगी.'

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव पुलिस की जीप के ऊपर खड़े हैं. उनके हाथ में बंदूक है और आंखों में जुनून है. पोस्टर देखकर लगता है राजकुमार राव अब गैंगस्टर बनकर पर्दे पर आएंगे लेकिन असल में फिल्म की ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की गई है. फिल्म का नाम 'मालिक' है और इसमें राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं, अब दर्शक राजकुमार राव को एक्शन अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image