Daesh NewsDarshAd

4 बार मुन्ना भाई MBBS फिल्म देखने के बाद लिया आइडिया, फिर पहुंचा फर्जी तरीके से शिक्षक बहाली की परीक्षा देने

News Image

बीपीएससी के माध्यम से होने वाली शिक्षक भर्ती परीक्षा कल ही समाप्त हो गई. इस बीच मुजफ्फरपुर में बीपीएसी शिक्षक भर्ती परीक्षा में एक मुन्ना भाई पकड़ा गया. यह मामला नगर थाना क्षेत्र के रामेश्वर महाविद्यालय परीक्षा केंद्र का है. जहां अपने मौसेरा भाई की जगह परीक्षा देने पहुंच गया मुन्ना भाई. दरअसल, फर्जी परीक्षार्थी मुन्ना भाई फिल्म को चार बार देखकर प्रेरित हुआ था. उसने पकड़ से बचने के लिए फुल प्रूफ इंतजाम किया था. एडमिट कार्ड में हूबहू फोटो चिपका गया था.

लेकिन, मुन्ना भाई टेक्नोलॉजी के आगे हार गया. बायोमेट्रिक के दौरान पकड़ में आ गया. परीक्षा केंद्र के केन्द्राधीक्षक ने नगर थाना को सूचना दिया, जिसके बाद मुन्ना भाई पकड़ में आया. बता दें कि, युवक की पहचान आर्यन के रूप में हुई है. फिलहाल, आर्यन को पुलिस नगर थाने लेकर गई, जहां आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, दूसरे परीक्षार्थी के बदले परीक्षा दे रहे आर्यन ने बताया कि, अपने मौसरे भाई लालू के बदले परीक्षा देने आया था. लेकिन, पहले सिटिंग के परीक्षा में पकड़ा गया. 

आर्यन ने यह भी बताया कि, मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म उसने चार बार देखा. उसके बाद नवादा से मुजफ्फरपुर परीक्षा देने पहुंच गया. लेकिन, जांच के दौरान पकड़ा गया. गिरफ्तारी के बाद रोते हुए बोला हमसे गलती हुई है. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले पर बताया कि, केन्द्राधीक्षक ने सूचना दिया था, एक गलत लड़का दूसरे की जगह परीक्षा दे रहा है. बायोमेट्रिक सिस्टम की जांच में पकड़ा गया है. थाने ले जाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image