Daesh News

केंद्र सरकार ने 22 जनवरी 2024 को सभी केंद्रीय सरकारी कार्यालय में आधे बेला के अवकाश की घोषणा कर दी है। वहीं झारखंड में भी नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बावरी ने राज्य सरकार को पत्र के माध्यम से सरकारी अवकाश का अनुरोध किया है ।

ज्ञातव्य हो कि दिनांक 22 जनवरी 2024 भारत के इतिहास का एक स्वर्णिम क्षण होगा, जब पूरा देश और पूरा विश्व अयोध्याधाम के श्री राम जन्मभूमि पर प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का साक्षी बनेगा। श्री राम न सिर्फ भारत, बल्कि पूरे विश्व के आदर्श के रुप में पूजे जाते हैं।

अतः अनुरोध है कि जब अयोध्या नगरी में पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही हो, तो उस पल को अविस्मरणीय बनाने हेतु मेरी हार्दिक इच्छा है कि दिनांक 22 जनवरी 2024 को आप राजकीय अवकाश घोषित कर राज्य की सवा तीन करोड़ जनता को इस पल को जीवंत जीने का एक मौका प्रदान कर पुण्य के भागी बनने का सौभाग्य प्राप्त करें।

 

अतः श्रीमान से आशा ही नही बल्कि पूर्ण विश्वास है कि जिस तरह भारत राष्ट्र के कई राज्यों ने इस तिथि को राजकीय अवकाश घोषित किया है उसी प्रकार इस ऐतिहासिक पल को झारखण्ड राज्य के हित मे विशेष परिस्थिति में दिनांक 22 जनवरी 2024 को राजकीय अवकाश घोषित कर मुझे एवं पूरे राज्य की जनता को अनुग्रहित करना चाहेंगे।