Daesh NewsDarshAd

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन से मिले हरियाणा के गवर्नर, बेस्ट एक्टर अवॉर्ड हासिल करने पर दी बधाई

News Image

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सुर्खियों में छाये हुए हैं. अल्लू अर्जुन को उनकी मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का खिताब मिला है. जिसके बाद से उनके पास बधाइयों का तांता लग गया है. हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी क्रम में हरियाणा के गवर्नर ने भी उनसे मुलाकात कर उन्हें बधाइयां दी. इसके साथ ही अल्लू अर्जुन को उनके फ्यूचर करियर के लिए शुभकामनाएं भी दी. वहीं, दोनों की मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई है. 


बता दें कि, इन तस्वीरों को हरियाणा के गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट के जरिये शेयर किया. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि, 'प्रॉमिनेंट फिल्मी हस्ती अल्लू अर्जुन से हैदराबाद के गारू में आज अपने आवास पर सुखद मुलाकात हुई. प्रतिष्ठित बेस्ट एक्टर अवॉर्ड हासिल करने पर उन्हें बधाई दी. फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं.' बंडारू दत्तात्रेय ने अल्लू अर्जुन के घर पर जा कर मुलाकात की थी. यह भी बता दें कि, 'पुष्पा: द राइज' के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब जीतकर अल्लू अर्जुन ने एक इतिहास रच दिया है. 

दरअसल, उनसे पहले किसी तेलुगू एक्टर ने ये अवॉर्ड नहीं जीता था. 68 सालों में अब तक किसी तेलुगू एक्टर को ये सम्मान नहीं दिया गया था. ऐसे में हरियाणा के गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय ने उनसे मुलाकात की है और उनकी इस अचीवमेंट के लिए उन्हें बधाई दी है. वहीं, अल्लू अर्जुन के अलावे आलिया भट्ट को फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के लिए और कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. जिसके बाद से ये सभी स्टार्स इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. साथ ही इन सभी को ढ़ेरों बधाइयां भी दी जा रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image