Daesh NewsDarshAd

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा, पत्नी सुनीता उन्हें लेने पहुंचीं, सभी का किया शुक्रिया

News Image

बॉलीवुड के 'हीरो नंबर-1' गोविंदा गोली लगने के बाद आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं. बता दें कि, गोविंदा को मुंबई के क्रिटी केयर हॉस्पिटल में भर्ता कराया गया था. जिसके बाद सर्जरी करके उनके पैर से गोली निकाली गई, और ICU में रखा गया था. इस दौरान कई फिल्मी सितारे गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. पत्नी सुनीता भी खबर मिलते ही तुरंत ही गोविंदा के पास पहुंची थीं. वहीं, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद व्हीलचेयर पर बाहर आए. साथ में पत्नी सुनीता और परिवार के बाकी लोग भी थे. 

इस दौरान गोविंदा ने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया और सभी का शुक्रिया अदा किया. फैंस का हुजूम देख गोविंदा भावुक हो गए और नम आंखों से दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया. पत्नी सुनीता 4 अक्टूबर को गोविंदा का डिस्चार्ज करवाने अस्पताल पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, पैर में गोली लगने और सर्जरी के कारण गोविंदा खड़े नहीं हो पाएंगे। पर वह उनसे गाड़ी में बैठे-बैठे बात करवा देंगी.

बता दें कि, सुनीता और बेटी टीना आहूजा, गोविंदा के साथ अस्पताल में ही मौजूद रहीं. राजपाल यादव और रवीना टंडन समेत कई सितारे एक्टर से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. कृष्णा अभिषेक, उनकी पत्नी कश्मीरा और बहन आरती भी मामा गोविंदा का हालचाल लेने पहुंची थीं. हालांकि, फिलहाल गोविंदा ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image