Daesh NewsDarshAd

महाकाल मंदिर में बैग लेकर जाना गोविंदा की पत्नी को पड़ा भारी, विवादों में घिरी

News Image

BOLLYWOOD : बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. फैंस के बीच उनके डांस का क्रेज आये दिन देखने के लिए मिलता है. लेकिन, इन सब के बीच गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी उनसे कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर सुनीता आहूजा लगातार एक्टिव रहती हैं. कभी रील्स शेयर करके तो कभी दर्शकों को भाने वाले फोटोज के जरिये आये दिन वह सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन, अब सुनीता आहूजा ने महाकाल मंदिर में कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है. 

दरअसल, महाकाल मंदिर में सुनीता आहूजा हैंडबैग के साथ पहुंच गई है. उनका बैग के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ रहा है. बता दें कि, सुनीता आहूजा 15 मई को उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंची थी. इस दौरान मंदिर के गर्भगृह में वह अपने हैंडबैग के साथ पहुंच गई. जबकि मंदिर का यह सख्त नियम है कि किसी को भी मंदिर में पर्स या बैग लेकर जाना मना है. लेकिन, सुनीता आहूजा का बैग के साथ सोशल मीडिया पर अब फोटो वायरल हो रहा है. 

इस फोटो में सुनीता आहूजा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है. इसके साथ ही फोटो में ग्रीन कलर का बैग भी देखा जा सकता है. जिसको लेकर जमकर बवाल हो रहा है. वहीं, अब मंदिर के सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, जब मंदिर में बैग ले जाने पर प्रतिबंध है तो आखिरकार सुनीता आहूजा बैग लेकर कैसे पहुंच गई ? किसी ने बैग पर ध्यान क्यों नहीं दिया ? क्या सेलेब्रिटीज के लिए नियम अलग होते हैं ?

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image