Daesh NewsDarshAd

अंधेरी रात में बाबा बागेश्वर के पोस्टर पर पोती कालिख, अपशब्द भी लिखा

News Image

BIHAR : पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कथावाचन का आज आखिरी दिन है और आज आखिरी होटल पनाश के बाहर श्रधालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा है. इस बीच यह खबर सामने आ रही है कि कल रात बाबा बागेश्वर के पोस्टर पर कालिख पोत दी गई है. बता दें कि, बाबा बागेश्वर के आगमन से पहले ही राजधानी पटना की सड़कें उनके पोस्टर से पट गई थी. जितने भी चौक-चौराहे हैं, वहां बाबा बागेश्वर के पोस्टर देखे जा रहे हैं. लेकिन, कल देर रात बाबा बागेश्वर के पोस्टर पर कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा कालिख पोत दी गई. इतना ही नहीं, पोस्टर्स पर 420 और चोर तक लिख दिए गए हैं.  

हालांकि, यह काम किसके द्वारा किया गया है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. बता दें कि, इससे पहले भी बाबा बागेश्वर के पोस्टर फाड़ने की खबर सामने आई थी. इन सब के बीच आज आखिरी दिन होटल पनाश के बाहर बाबा बागेश्वर से मिलने के लिए भारी भीड़ जुट गई है. दूसरी तरफ बाबा बागेश्वर को लेकर सियासत भी थमने का नाम नहीं ले रही है. कल ही मंत्री तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर पर करारा हमला बोला था. पहले तो उन्होने बाबा बागेश्वर को पहचानने से ही इनकार कर दिया और उसके बाद कहा कि, वे किसी आबा बाबा टाबा को नहीं जानते हैं.  

इसके साथ ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी बाबा बागेश्वर का विरोध किया था. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने भी साफ तौर पर ये कह दिया था कि, बाबा के कहने पर कोई देश नहीं चलता बल्कि देश संविधान से चलता है. बता दें कि, बाबा बागेश्वर के जितने भी विरोधी हैं, उनके द्वारा लगातार विरोध किये जा रहे हैं. वहीं, अब असामाजिक तत्वों के द्वारा धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोत दी गई है. हालांकि, यह किसकी करतूत है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image