Daesh NewsDarshAd

पश्चिम चंपारण में सगाई से पहले दूल्हे की मौत,सनसनी..

News Image

Bettiah - सगाई से पहले युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है.परिजनों ने आनन -फानन में अंतिम संस्कार भी कर दिया लेकिन मोहल्ले में इस मौत को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है जिसकी वजह से पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

 यह घटना पश्चिम चम्पारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज शहर के प्रकाशनगर मुहल्ले की है.एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसकी पहचान मोहित कुमार के रूप में हुई है। वह कृष्णा वर्णवाल का पुत्र था और सावन माह में उसकी सगाई होने वाली थी।घटना के बाद आनन-फानन में मृतक के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

 सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष डॉ. सपना रानी, इंस्पेक्टर अवनीश कुमार ने जांच पड़ताल की। प्रशिक्षु डीएसपी डॉ. सपना रानी ने बताया कि मोहित के फांसी पर लटके जाने की सूचना पर जांच पड़ताल की गई है, हालांकि परिजन बीमारी से मौत होने की बात बता रहे हैं। शव का अंतिम संस्कार कर दिए जाने के कारण स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि मोहित की सावन माह में सगाई होने वाली थी। मुहल्ले के लोग भी दबी जुबान में आत्महत्या करने की बात बता रहे थे। संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि घटना के हर पहलू की जांच पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image