Daesh NewsDarshAd

मरीन ड्राइव पर हथियार लेकर बर्थडे मनाने पहुंचा युवकों का ग्रुप, लोगों ने सिखाई सबक

News Image

राजधानी पटना का मरीन ड्राइव इन दिनों खूब चर्चे में है. ऐसा कह सकते हैं कि मरीन ड्राइव अब स्टंटबाजों का अड्डा होने के साथ ही असामाजिक तत्वों का भी अड्डा होता जा रहा है. एक तरफ जहां मरीन ड्राइव पर लगातार पुलिस नजर रखने के दावे करती है और लोगों की सुरक्षा को लेकर दुहाई देती है तो वहीं दूसरी तरफ असामाजिक तत्वों की मनमानी नहीं थम रही और लगातार मरीन ड्राइव पर उनका उत्पात जारी है. इसी क्रम में एक और मामला सामने आ गया है. 

दरअसल, इस बार मरीन ड्राइव पर कल देर रात लगभग 10 की संख्या में युवकों का ग्रुप बर्थडे मनाने के लिए पहुंचा. बता दें कि, इन युवकों के पास हथियार भी थे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने जब उत्पाती युवकों की करतूत देखी तो वह हैरान रह गए. इसे देखकर आस-पास के लोग भयभीत भी हो गए. लेकिन, इसके बावजूद लोगों ने हिम्मत दिखाई और उन सभी युवकों का विरोध किया. धीरे-धीरे मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुटती चली गई. 

भीड़ बढ़ता देख वहां हथियार के साथ बर्थडे पार्टी मनाने आये साभी युवकों ने डर के मारे भागने की कोशिश की. लेकिन, भीड़ ने उन्हें मौके पर पकड़ लिया. इस दौरान किसी ने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अब कहीं ना कहीं पुलिस पर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं. मरीन ड्राइव पर पुलिस की नजर के बावजूद इस तरह की आये दिन घटना हो रही.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image