Daesh NewsDarshAd

जनकपुर रोड स्टेशन पर GRP जवान का बेरहम चेहरा आया सामने..

News Image

Sitamarhi- जीआरपी पुलिस के एक जवान का बेरहम चेहरा सामने आया है जिसमें मामूली विवाद पर एक यात्री को पुलिस जवान ने इतनी पिटाई की की उसका पेट फट गया और आंत बाहर निकल गया.. वह अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रहा है
यह घटना सीतामढ़ी जिले के जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन का है.जीआरपी पुलिस का बेरहम चेहरा देखने को मिला । पुलिस की लाठी एक युवक के लिए काल साबित हुई. रेल बोगी में पैसेंजर के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो रही थी इसी बीच एक युवक को ट्रेन से उतार को जीआरपी वालो ने एक युवक को इतना बेरहमी से पीटा कि उसका पेट फट गया और आंत बाहर आ गया ।
पीड़ित फुरकान के परिजन ने बताया कि सभी जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन पर रिश्तेदारों को कर्मभूमि ट्रेन पकड़वाने के लिए पहुंचे  थे। गाड़ी से उतरने के क्रम में जी आर पी के सिपाही दयानंद पासवान और अन्य रेल कर्मी ने उनके साथ लाठी से जमकर धुनाई कर दिया जिसकी वजह से उसका पेट फट गया। वहीं जी आर पी कांस्टेबल दयानंद पासवान ने बताया कि पैसेंजर के आपस के झगड़ने में उसका पेट फटा है।
पीड़ित यात्री और उसके परिजन सही बोल रहें हैं या फिर  GRP,पुलिस के जवान, यह तो तफ्तीश में ही सच्चाई सामने आएगी।तत्काल जी आर पी पुलिस ने कुछ स्थानीय लोगों को हिरासत में भी लिया है.

 सीतामढ़ी से सूरज कुणाल की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image