Daesh NewsDarshAd

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत, प्लेऑफ की उम्मीदें कायम

News Image

आज आईपीएल 2024 में 61वां मुकाबला होने वाला है. जिसकी चर्चा सुर्खियों में छाई हुई है. 61वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ने वाली है. जिस पर तमाम क्रिकेट फैंस की नजरें टिकी हुई है. बता दें कि, यह टूर्नामेंट का 61वां और दोनों टीमों का 13वां लीग मैच है. जीटी और केकेआर मौजूदा सीजन में पहली बार भिड़ेंगी. शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टीम अगर सोमवार को केकेआर पर जीत दर्ज करती है तो उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रहेंगी. 

प्लेऑफ के लिए चमत्कार की आस

इधर, जीटी को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए चमत्कार की आस है क्योंकि दो मैच जीतने के अलावा अन्य टीमों के नतीजे भी मायने रखेंगे. जीटी के 12 मैचों में पांच जीत और सात हार के बाद 10 अंक हैं और टीम पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर प्लेऑफ का टिकट चुकी है और 18 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है. उसने 9 मैच जीते हैं और तीन गंवाए हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर ने प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है, लेकिन गुजरात टाइटन्स के लिए आगे का सफर कठिन है. 

शाम साढ़े 7 बजे शुरु होगा मुकाबला

गुजरात टाइटंस के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस हैं, लेकिन काफी कठिन राह टीम के लिए हो चुकी है. बड़ी जीत से ही काम बनने वाला है. गुजरात टाइटन्स को हार बर्दाश्त नहीं होगी. अगर टीम को हार का सामना करना पड़ता है तो फिर टीम प्लेऑफ की रेस से पूरी तरह बाहर हो जाएगी, क्योंकि बाकी बचे दो मैच जीतकर गुजरात के पास 14 अंक हासिल करने का मौका है. खैर, जानकारी दे दें कि, गुजरात टाइटन्स वर्सेस केकेआर मैच शाम को साढ़े सात बजे से खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए आधे घंटे पहले यानी शाम सात बजे आएंगे. वहीं, इस मुकाबले के लिए चर्चा जोरों पर है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image