Daesh NewsDarshAd

गुंजन सिंह- अर्शिया अर्शी स्टारर वेब सीरिज ‘पैक अप’ चौपाल OTT पर हुआ रिलीज

News Image

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार गुंजन सिंह और ‘नोट बरसे’ फेम एक्ट्रेस अभिनेत्री अर्शिया अर्शी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘पैक अप’ चौपाल OTT  प्लेटफार्म पर रिलीज हो गई है. इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है.इस सीरिज की कहानी उन युवाओं पर आधारित है,जो फिल्म स्टार बनना चाहते हैं, लेकिन अपने रास्ते से भटक कर  गलत कामों में लिप्त हो जाते हैं जिसके बाद उनक सभी युवाओं का क्या हश्र होता है वो सब इस फिल्म के माध्यम से दिखाया गया था. इस सीरीज को देखने के लिए आपको भोजपुरी में OTT के सबसे बड़े और सबसे अधिक देखे जाने वाले प्लेटफॉर्म चौपाल पर जाकर देख सकते हैं.आप भोजपुरी के प्लेटफॉर्म चौपाल  OTT पर जाकर अपना ID लॉग इन कर के सभी भोजपुरी फिल्मों का मजा उठा सकते हैं.बता दे की यशी फिल्म्स-अभय सिन्हा प्रस्तुत और पॉल कॉमर्स निर्मित ‘पैक अप’एक रोमांचक और मनोरंजक वेब सीरीज है.

इस फिल्म के कास्ट की अगर बात की जाए तो इस फिल्म में  गुंजन सिंह और अर्शिया अर्शी मुख्य भूमिका में हैं.वही इस फिल्म में तीसरा एंगल एक विदेशी अभिनेत्री का भी जुड़ता आपको दिखेगा जिसका नाम क्रिस्टीना है.क्रिस्टीना ब्रिटिश अभिनेत्री हैं और पहली बार किसी भी भोजपुरी प्रोजेक्ट में विदेशी कलाकार को मुख्य भूमिका में जगह दी गई है.क्रिस्टीना,अर्शिया और गुंजन के पावर पैक केमेस्ट्री को आप इस सीरीज में बेहद पसंद करेंगे.इस फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह की माने तो उनके अनुसार  वेब सीरिज ‘पैक अप’ दर्शकों को बेहद पसंद भी आने वाली है,क्योंकि इसका कॉन्सेप्ट अलग और नया है.वही सीरीज की कहानी भोजपुरी के साथ ग्लोबल दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने वाली है.बता दे की लंदन में शूट होने के बावजूद भी इस सीरिज की आत्मा में भोजपुरी का अंश साफ़ टूट पर देखा जा सकता है.इस वेब सीरीज में थ्रिल,ड्रामा और इमोशन का बेहतरीन मिश्रण आप सभी को देखने को मिलेगा .

वहीं, गुंजन सिंह ने अपनी नई वेब सीरीज की रिलीज होने के बाद बताया की "‘पैक अप’ में काम करना कितना शानदार अनुभव रहा. इसमें दर्शकों के लिए बहुत कुछ नया और रोमांचक है.वही गुंजन सिंह ने ये उम्मीद जताते हुए कहा है कि "इस सीरीज को देखकर दर्शकों को उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया". वही अर्शिया अर्शी ने भी अपनी खुशी जाहिर की और कहा,"‘पैक अप’ की कहानी और किरदार बहुत ही आकर्षक हैं. इस वेब सीरीज के जरिए हमने कुछ नया करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे". उधर, सीरिज ‘पैक अप’ के रिलीज होते ही चौपाल  OTT  पर इसे लेकर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं. सीरीज के निर्देशन और कहानी की जमकर तारीफ हो रही है.इस वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शक चौपाल OTT प्लेटफार्म पर इसे स्ट्रीम जाकर देख सकते हैं. ‘पैक अप’ के साथ गुंजन सिंह और अर्शिया अर्शी ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वे मनोरंजन की दुनिया में नए आयाम स्थापित करने के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि सीरिज में  अयाज खान, आदित्या ओझा, अंशुमान सिंह, सूर्या त्रिवेदी, हर्षिता कश्यप, निकिता जायसवाल, करिश्मा सैनी, कोमल सोनी भी प्रमुख भूमिका में हैं.वही चौपाल के मुख्य सामग्री अधिकारी नितिन गुप्ता ने कहा,"चौपाल का उद्देश्य भोजपुरी फिल्मों की एक विशाल लाइब्रेरी बनाना है, जो प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा क्षेत्रीय सामग्री का आनंद लेने के लिए एक मंच प्रदान करता है.हमारी वेब श्रृंखला 'पैक अप'उन तत्वों से भरी हुई है जो क्षेत्रीय दर्शकों को पसंद आएंगे".हम सभी को चौपाल  OTT प्लेटफॉर्म पर इस रोमांचक श्रृंखला को देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं".

बताते चले की चौपाल OTT प्लेटफार्म  तीन भाषाओं पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी में आपकी सभी नवीनतम और लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं और फिल्मों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है.चौपाल OTT प्लेटफार्म कुछ बेहतरीन मूवीज और सीरीज है जिनमें :- गद्दी जंडी ए छलांगा मार्डी (पंजाबी), शिकारी (पंजाबी), कैरी ऑन जट्टा 3 (पंजाबी), आउटलॉ (पंजाबी), पैकअप (भोजपुरी), युवा नेता (भोजपुरी), पूर्वांचल (भोजपुरी), लंका में डंका (भोजपुरी), रोमियो राजा (भोजपुरी), पकड़ुआ बियाह (भोजपुरी),उड़ान झिंगाई की (हरियाणवी),डीजे वाले बाबू (हरियाणवी), बलाए (हरियाणवी), स्कैम (हरियाणवी) आदि कुछ नाम हैं। चौपाल आपका सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन ऐप है क्योंकि यह विज्ञापन-मुक्त है,ऑफ़लाइन देख सकता है, एकाधिक प्रोफ़ाइल बना सकता है, निर्बाध स्ट्रीमिंग, दुनिया भर/यात्रा की योजना और पूरे वर्ष निरंतर असीमित मनोरंजन कर सकता है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image