Daesh NewsDarshAd

चंद्रयान 3 चांद पर सफलता से हुआ लैंड तो पानीपूरी वाले ने दे दी फ्री गोलगप्पा पार्टी

News Image

भारत के चंद्रयान-3 उपग्रह ने बुधवार शाम विक्रम लैंडर को चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर उतारकर इतिहास रचा है. ये भारत के साथ-साथ दुनिया भर के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. चंद्रयान-3 के सफल लैंडिंग के बाद ग्वालियर में द्वारकाधीश मंदिर के पास लगने वाले चाट के ठेले पर अचानक से गोलगप्पे खाने वालों की कतार लग गई. जिसे देखकर सभी लोग दंग रह गए. जब आसपास के लोगों ने जानने की कोशिश की तो जो सुना उससे और हैरान हो गए. लोगों को पता चला कि यह तो चंद्रयान-3 की सफलता की खुशी का इजहार है चाट का ठेला लगाने वाले अशोक कुमार ने लोगों को फ्री में गोलगप्पे खिलाकर किया है.

दरअसल, चाट और गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले अशोक कुमार ने चंद्रयान 3 मिशन की सफलता पर ये काम किया है. उन्हें देश की इस सफलता से इतनी खुशी मिली कि उन्होंने इसे सबके साथ बांटने का सोचा. इतना विचार आते ही उन्होंने फैसला किया और सबको फ्री में गोलगप्पे खिलाए.

देश के वैज्ञानिकों को दी बधाई

शहर के द्वारकाधीश मंदिर के पास गोलगप्पे और चाट का ठेला लगाने वाले अशोक कुमार प्रजापति ने बताया कि आज मेरा दिल बेहद खुश है. आज हम चंद्रयान से चांद पर पहुंच चुके हैं. इसी खुशी में आज मैंने सभी के लिए गोलगप्पे फ्री रखे हुए हैं. इस उपलब्धि पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं किसी राजनीति से नहीं हूं. मैं उन वैज्ञानिकों को बार-बार सलाम करता हूं, जिन्होंने इतना बड़ा इतिहास रच दिया है. उनके लिए कुछ भी कहना बहुत कम है. आज हम सभी देशवासी इतने खुश हैं कि खुशी के मारे कुछ कह नहीं सकते. इतनी बड़ी उपलब्धि के लिए आज मैं यहां पर आने वाले सभी लोगों को फ्री में गोलगप्पे खिला रहा हूं.

ठेले पर लगी लम्बी कतार

फ्री के गोलगप्पे मिलने का पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई। बात गोलगप्पे खाने की नहीं थी. बात खुशी में शामिल होने की थी. गोलगप्पे खाने के बाद लोगों का कहना था कि बात सिर्फ गोलगप्पे खाने या खिलाने की नहीं है. बात देश के प्रति अपने लगाव और अपनेपन की है. आज देश की सफलता को हम सभी अपनी सफलता मान रहे हैं. यह प्रमाण है कि हमारे देश से हमारा लगाव कितना है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image