Daesh NewsDarshAd

सोमवारी पर जलार्पण के लिए निकले एक ही गांव के 9 कांवरियों की मौत..

News Image

Desk- आज सावन की तीसरी सोमवारी है, देशभर के विभिन्न शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ देखी जा रही है, वही बिहार के हाजीपुर में 9 कांवरियों की एक साथ मौत हो गई जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है..

 दरअसल ये कांवरिया अपने घर से डीजे के साथ निकले थे और पहलेजा घाट जा रहे थे जहां से कांवर उठाकर यह सभी गरीब नाथ मंदिर में  जलार्पण  करने के लिए जाने वाले थे लेकिन घर से निकलने के कुछ देर बाद ही इनकी डीजे बिजली तार के संपर्क में आ गई जिसकी वजह से डीजे में आग लग गई और मौके पर ही  9 कावरियों की झुलसने से मौत हो गई जबकि कई गंभीर रूप से घायल है जिन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर इलाके में हुई है.सभी मृतक इसी सुल्तानपुर गांव के रहने वाले हैं, जो धूमधाम से डीजे के साथ कावड़ यात्रा पर निकले थे.हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के साथ ही प्रशासन के अधिकारी पहुंचे. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, वही इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है. मृतकों के नाम  अमरेश कुमार,रवि कुमार,राजा कुमार, नवीन कुमार,कालू कुमार,आशी कुमार, अशोक कुमार, चंदन कुमार, अमोद कुमार है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image