Daesh NewsDarshAd

हमारे बारह का टीज़र रिलीज़, दमदार डायलोग और जबरदस्त सीन उड़ा रहे होश

News Image

अन्नु कपूर स्टारर फिल्म 'हमारे बारह' पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई है. अब फिल्म का टीजर रिलीज़ हो गया है जिसको देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये फिल्म औरतों की दुर्दशा, जनसंख्या, शिक्षा जैसे अहम मुद्दों पर आधारित है. करीब डेढ़ मिनट के टीजर में वो सबकुछ दिखाया गया है, जिसे दिखाने की हिम्मत बहुत कम ही फिल्म-मेकर्स कर पाते हैं. टीज़र के शुरुआत में मौलवी साहब का किरदार कहता है,'तुम्हारी औरतें तुम्हारी खेती है. आओ और जिस तरह भी चाहो अपनी मर्जी से इन पर खेती करो.' ये डायलोग सुनने के बाद अगले कुछ सीन आपको हैरान कर देंगे. 

डायलोग दमदार 

टीज़र में अन्नु कपूर का किरदार मन में नफरत पैदा कर देगा. मौलवी साहब का किरदार कहता है 'औरत सिर्फ और सिर्फ अपने शौहर की फरमाबरदारी के लिए पैदा की गई है.' खुदा की तरफ से इस दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा मर्द है.' 'औरतें सलवार के नाड़े की तरह होनी चाहिए, जब तक अंदर रहेंगी बेहतर रहेंगी.' ये दमदार डायलोग और सीन डायरेक्टर कमल चंद्रा के हिम्मत को दिखा रहा है. टीज़र में कोर्ट-कचहरी, सड़कों पर झगड़े, कोर्टरूम ड्रामा देखने को भी मिल रहा है. 

एक्टर्स 

टीज़र में अन्नु कपूर और उनकी बीवियों के अलावा एक्टर परितोष त्रिपाठी उनके बेटे किरदार में नजर आ रहे हैं. पार्थ समथान एक अहम किरदार में हैं. लेकिन इस टीज़र में उन्हें जगह न दे कर ट्रेलर और फिल्म के लिए बचा कर रखा गया है. फिल्म में अश्विनी कलसेकर, मनोज जोशी, राहुल बग्गा जैसे एक्टर्स महत्वपूर्ण किरदारों में हैं. कमल चंद्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को राधिका जी फिल्म, न्यूटेक मीडिया एंटरटेनमेंट, रवि एस गुप्ता, बिरेन्द्र भगत, संजय नागपाल, और शिओ बालक सिंह ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 7 जून को रिलीज़ हो रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image