Daesh NewsDarshAd

Happy Birthday Lalu Yadav : देर रात बेटियों संग काटा केक, खूब मचा धमाल

News Image

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज जन्मदिन है. आज उनका 76वां जन्मदिन सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जायेगा. आज के दिन को लेकर राजद के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच जश्न का माहौल है. वहीं, कल देर रात लालू यादव की किडनी देने वाली बिटिया रोहिणी आचार्य सिंगापुर से पटना पहुंची. उनके साथ मीसा भारती भी पटना पहुंची. लालू यादव का जन्मदिन देर रात केक काट कर मनाया गया. इस दौरान राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, राजश्री यादव और परिवार के अन्य लोग भी मौजूद रहे. 

देर रात सेलिब्रेशन का फोटो ट्विटर के जरिये शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि, "देश-विदेश में बिहार का नाम रोशन करने वाले, मजबूत शख्सियत एवं दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, सामाजिक न्याय के प्रणेता आदरणीय लालू यादव जी को अवतरण दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।" वहीं, रोहिणी आचार्य ने भी ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर लिखा कि, "पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई. आम लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई.. Happy birthday papa आप को हमारी उम्र लग जाए" 

हालांकि, इस दौरान लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव वृंदावन में होने के सेलिब्रेशन में मौजूद नहीं हो पाएं. लेकिन, देर रात उन्होंने वीडियो कॉल के जरिये अपने पापा को बर्थडे विश किया और ट्वीटर पर एक वीडियो भी साझा किया. साथ ही लिखा कि, "आज अपने पिता जी लालू यादव के 76वें जन्मदिन के अवसर पर उनको विडियो कॉल के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामना दी. साथ ही उनका आशीर्वाद लिया और बरसाना श्री राधा रानी मंदिर में केक काटा जाएगा और ब्रज के संत श्री रमेश बाबा से आशीर्वाद लूंगा और पिता जी के दीर्घायु जीवन की कामना करूंगा". तो वहीं आज बरसाना में भी लालू यादव का जन्मदिन पूरे धूमधाम से मनाया जायेगा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image