Daesh NewsDarshAd

हार्दिक पांड्या ने फिर अपने फैंस को चौंकाया, बाउंड्री कैच लपक कर बटोर रहे सुर्खियां

News Image

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. भारत ने यह मैच जीतकर टी20 सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है. पहले मैच में जहां हार्दिक पांड्या ने अपने स्वैग शॉट से सबको अपना मुरीद बना लिया, वहीं दूसरे टी20 मैच में हार्दिक सनसनीखेज बाउंड्री कैच लपक कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हार्दिक के शानदार कैच की हर कोई तारीफ कर रहा है.

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच का एक खास पल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब हार्दिक पांड्या ने एक शानदार कैच पकड़ा, जिसे देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए. बांग्लादेश की पारी के 14वें ओवर में जब रिशाद हुसैन ने वरुण चक्रवर्ती के खिलाफ ऊंचा शॉट खेलने का प्रयास किया, तो गेंद से उनका सही संपर्क नहीं हो पाया. गेंद दो फील्डरों के बीच में गिरने लगी, लेकिन हार्दिक ने डीप मिडविकेट से दौड़ लगाई और बाउंड्री लाइन पर पहुंचते ही छलांग लगाकर एक हाथ से शानदार कैच लपका. यह कैच दर्शकों के लिए यादगार लम्हा बन गया और पूरा मैदान तालियों से गूंज उठा.

नितीश रेड्डी ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत की है. पहले मैच में वे 16 रन बनाकर नाबाद रहे. दूसरे मैच में नितीश गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी अपना शानदार खेल दिखाने में कामयाब रहे. नितीश कुमार रेड्डी ने दूसरे टी20 मैच में 217.65 की स्ट्राइक रेट से 34 गेंदों पर 74 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 7 छक्के शामिल रहे. इस मैच में नितीश ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 5.75 की इकॉनमी से 2 विकेट लिए.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image